Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Excise department allote Wine shop on state highway, Mla complente to commissioner - Sabguru News
होम Latest news सिरोही : शहरी सीमा बताकर सिंदरथ में शराब की दुकान का आवंटन

सिरोही : शहरी सीमा बताकर सिंदरथ में शराब की दुकान का आवंटन

0
सिरोही : शहरी सीमा बताकर सिंदरथ में शराब की दुकान का आवंटन
sirohi excise department
sirohi excise department
sirohi excise department

सबगुरु न्यूज-सिरोही। आबकारी विभाग द्वारा सिंदरथ गांव को शराब सीमा में दिखाकर वहां पर शराब की दुकान आवंटित करवाने का मामला सामने आया है। इस प्रकरण के सामने आने पर विधायक संयम लोढा ने अतिरिक्त मुख्य सचिव (वित्त) निरंजन आर्य को शिकायत करके इस प्रकरण में कार्रवाई की बात की है।

सिंदरथ नागरिक शिवराजसिंह देवडा ने इस संबंध में संपर्क पोर्टल पर शिकायत की कि सिंदरथ गांव में स्टेट हाइवे होते हुए भी वहां पर न्यायालय के आदेशों के विपरीत शराब की दुकानें आवंटित कर दी है। इस शिकायत को जिला आबकारी अधिकारी ने यह कहते हुए बंद कर दिया कि यह आवंटित क्षेत्र शहरी पेराफेरी में आता है।

इस पर यहां आवंटित दुकानें बंद नहीं हो पाई। इस पर देवडा ने विधायक लोढा को शिकायत की। लोढा ने नगर परिषद आयुक्त से इस संबंध में लिखित जानकारी मांगी तो उन्होंने बताया कि यह क्षेत्र नगर परिषद की पेराफेरी में नहीं आता।

इस पर उन्होंने आबकरी आयुक्त से बात कर सिरोही जिले में भारी भ्रष्टाचार चलते आबकारी विभाग द्वारा सर्वोच्च न्यायालय के आदेशों की धज्जीया उडाने की जानकारी दी। उन्होंने शिवराज सिंह देवडा द्वारा पोर्टल पर की गई शिकायत पर जिला आबकारी अधिकारी द्वारा आबकारी आयुक्त उदयपुर को गलत जानकारी देकर सिदंरथ दुकान की लोकेषन अनुमोदना करने के मामले में कार्यवाही करने का आग्रह किया।

लोढा ने इस संबंध में जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक दोनो को भी शराब की दुकानों की गलत लोकेशन से नागरीकों को हो रही कठिनाईयों एवं अवैध रुप से जिले भर में चलाई जा रही दुकानों के संबंध में कार्यवाही करने का आग्रह किया।