Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Sushil Kumar Modi calls on Bihar Lok Sabha election results 2019 - राजग की ऐतिहासिक जीत नरेंद्र मोदी के बेहतर कार्यों का परिणाम : भाजपा - Sabguru News
होम Bihar राजग की ऐतिहासिक जीत नरेंद्र मोदी के बेहतर कार्यों का परिणाम : भाजपा

राजग की ऐतिहासिक जीत नरेंद्र मोदी के बेहतर कार्यों का परिणाम : भाजपा

0
राजग की ऐतिहासिक जीत नरेंद्र मोदी के बेहतर कार्यों का परिणाम : भाजपा
Sushil Kumar Modi calls on Bihar Lok Sabha election results 2019
Sushil Kumar Modi calls on Bihar Lok Sabha election results 2019
Sushil Kumar Modi calls on Bihar Lok Sabha election results 2019

पटना । बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज कहा कि लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की ऐतिहासिक जीत पिछले पांच वर्षों में नरेंद्र मोदी सरकार के बेहतर कार्य का परिणाम है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यहां कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले पांच वर्ष में राजग सरकार ने कई ऐतिहासिक कदम उठाये, जिसका लाभ आम लोगों मिला। उन्होंने कहा कि राजग सरकार ने जनता की आकांक्षाओं के अनुरूप कार्य किये हैं और इसी का परिणाम है कि वर्ष 2019 के आम चुनाव में राजग को भरपूर समर्थन मिला है।

भाजपा नेता ने कहा कि बिहार में भी राजग सरकार ने अच्छा काम किया है और लोगों ने इससे उत्साहित होकर अगले पांच वर्ष के लिए फिर से मोदी के नेतृत्व में राजग को सेवा करने का अवसर दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी और राजग लोगों को इस जीत के लिए बधाई देता है और आश्वस्त करता है कि आने वाले समय में समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए और बेहतर काम किये जाएंगे।

वहीं, पटना साहिब से भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि लोगों ने नरेंद्र मोदी सरकार के नेतृत्व में बेहतरीन कार्य के लिए उनमें फिर से आस्था व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि यह एक ऐतिहासिक जीत है और लोगों के भरोसे के अनुरूप केंद्र में बनने वाली नई सरकार पूरी मेहनत से काम करेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में सरकार ने कई ठोस निर्णय लिये जिससे न केवल आम लोगों को लाभ हुआ बल्कि इससे विश्व में देश की प्रतिष्ठा भी बढ़ी है।

पाटलिपुत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने कहा कि यह जीत पाटलिपुत्र की जनता, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जीत है। मोदी और कुमार ने संयुक्त रूप से जो विकास के काम किये हैं उसी को देखते हुये लोगों ने अपार समर्थन दिया है।

उन्होंने राजग के कार्यकर्ता और पाटलिपुत्र की जनता को फिर से बधाई देते हुये कहा कि निष्ठापूर्वक और ईमानदारी से पाटलिपुत्र के लोगों की पिछले पांच वर्ष में उन्होंने सेवा की है और सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र पर वह चलते रहे हैं उसी तरह अगले पांच वर्ष तक काम करेंगे। क्षेत्र में विकास के जो काम अधूरे रह गये है, उसे वह हरहाल में पूरा करेंगे। उन्होंने उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को भी धन्यवाद दिया है।

इस बीच भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि देश की जनता 22 दलों की मिलीजुली सरकार नहीं बल्कि मजबूत सरकार चाहती थी। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश के लोगों ने एक बार फिर से आस्था व्यक्त की है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राजग के सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को जोड़ने का काम किया और इसीका परिणाम है कि इस बार के आम चुनाव में राजग ने देश में क्लीन स्वीप किया है।