Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Zakir Musa, J&K's most wanted militant, killed in Kashmir-पुलवामा के त्राल में मुठभेड, मारा गया जाकिर मूसा - Sabguru News
होम Headlines पुलवामा के त्राल में मुठभेड, मारा गया जाकिर मूसा

पुलवामा के त्राल में मुठभेड, मारा गया जाकिर मूसा

0
पुलवामा के त्राल में मुठभेड, मारा गया जाकिर मूसा

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के त्राल में गुरुवार शाम सुरक्षा बलों के खोजी अभियान के दौरान शुरू हुई मुठभेड में अंसार गजवातुल हिंद का प्रमुख जाकिर मूसा समेत दो मारे गए।

इस बीच प्रशासन ने शुक्रवार तथा शनिवार को कश्मीर घाटी में एहतियात सभी शैक्षिक संस्थानों को बंद रखने तथा मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को स्थगित रखने की घोषणा की है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि इस क्षेत्र में आतंकवादियों के छिपे हाेने की गुप्त सूचना मिलने के बाद राज्य पुलिस, सेना तथा केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल ने पुलवामा के त्राल के दादसर में गुरुवार को खोजी अभियान शुरू किया।

सुरक्षा बल जब उस क्षेत्र की तरफ बढ़ रहे थे तो वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर स्वचलित हथियारों से गोलियां चलानी शुरू कर दी।

सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की है और आतंकवादियों के फरार होने की आशंका को देखते हुए मौके पर अतिरिक्त सुरक्षा बलों को भेजा गया है तथा क्षेत्र को सील कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि इस मुठभेड में सुरक्षाबलों ने दो आंतकवादियों को ढेर कर दिया। मारे गए आतंकवादियों में एक मूसा है। घाटी के अनेक हिस्सों से प्रदर्शन और झडपों की रिपोर्ट को देखते हुए एहतियात घाटी में शुक्रवार तथा शनिवार को सभी शैक्षिक संस्थानों तथा विश्वविद्यालयों को बंद रखे जाने की घोषणा की है।