Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Pragya Thakur speech I will learn from all, Bhopal's development will not leave anybody - सभी से सीख लूंगी, भोपाल के विकास कोई काेर-कसर नहीं छोडूंगी: प्रज्ञा ठाकुर - Sabguru News
होम Madhya Pradesh Bhopal सभी से सीख लूंगी, भोपाल के विकास कोई काेर-कसर नहीं छोडूंगी: प्रज्ञा ठाकुर

सभी से सीख लूंगी, भोपाल के विकास कोई काेर-कसर नहीं छोडूंगी: प्रज्ञा ठाकुर

0
सभी से सीख लूंगी, भोपाल के विकास कोई काेर-कसर नहीं छोडूंगी: प्रज्ञा ठाकुर
Pragya Thakur speech I will learn from all, Bhopal's development will not leave anybody
Pragya Thakur speech I will learn from all, Bhopal's development will not leave anybody
Pragya Thakur speech I will learn from all, Bhopal’s development will not leave anybody

भोपाल । मध्यप्रदेश की भोपाल संसदीय सीट से नवनिर्वाचित सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने आज अपनी प्रचंड जीत के बाद कहा कि वे सभी से सीख लेंगी और भोपाल संसदीय क्षेत्र के विकास में कोई काेर-कसर नहीं छोड़ेंगी।

ठाकुर आज अपनी जीत के बाद यहां स्थित प्रदेश कार्यालय पहुंची। यहां उनका भव्य स्वागत किया गया। उन्होंने भाजपा के पितृपुरुषों को याद करते हुए सभी कार्यकर्ताओं और पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता उनकी जीत के लिए भीषण गर्मी में मेहनत करते रहे। ठाकुर ने कहा कि 70 साल तक शोषित जीवन जीते रहे राष्ट्र ने पिछले पांच सालों में इससे उबरने के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दोबारा विश्वास जताया।

उन्होंने कहा कि वे राजनीति में नई हैं और इसीलिए सभी से सीख रही हैं। उन्होंने ये भी कहा कि आने वाले पांच साल अपने कार्यकाल में भोपाल के विकास के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगी। ठाकुर ने भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह को करीब तीन लाख 65 हजार मतों से हराया है।