Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
ready to sacrifice everything for protecting countrys basic values says Sonia Gandhi-बुनियादी मूल्यों की रक्षा के लिए त्याग को तैयार : सोनिया गांधी - Sabguru News
होम Delhi बुनियादी मूल्यों की रक्षा के लिए त्याग को तैयार : सोनिया गांधी

बुनियादी मूल्यों की रक्षा के लिए त्याग को तैयार : सोनिया गांधी

0
बुनियादी मूल्यों की रक्षा के लिए त्याग को तैयार : सोनिया गांधी

नई दिल्ली। यूपीए अध्यक्ष और रायबरेली निर्वाचन क्षेत्र से चुनी गई सांसद सोनिया गांधी ने रविवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को पत्र लिख कर शुक्रिया करते हुए कहा कि वह देश के बुनियादी मूल्यों की रक्षा के लिए सब कुछ बलिदान करने को तैयार है।

सोनिया गांधी ने समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और स्वाभिमान दल का उनकी जीत में योगदान को लेकर भी धन्यवाद कहा। तीनों ही पार्टियों ने उनके खिलाफ कोई उम्मीदवार नहीं उतारा था।

गांधी ने रायबरेली की जनता को संबोधित पत्र में लिखा कि मैं आप सभी की बहुत आभारी हूं कि आपने एक बार फिर मुझमे अपना विशवास व्यक्त किया। कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता के अलावा सपा, बसपा और स्वाभिमान दल के साथियों का मेरी जीत में योगदान के लिए मैं उनका आभार व्यक्त करती हूं।

उन्होंने रायबरेली की जनता को अपना परिवार बताते हुए कहा कि मेरी ज़िन्दगी आप सभी के सामने एक खुली किताब की तरह रही है। आप सब मेरे परिवार की तरह हैं। मेरी शक्ति और प्रोत्साहन का स्रोत आप सब हैं। मैंने हमेशा अपने परिवार की तरह ही आप सभी की सेवा करने की कोशिश कि है।

गांधी ने कांग्रेस के मुश्किल दिनों के लिए कहा कि मुझे विशवास है कि आप सभी के समर्थन और भरोसे से कांग्रेस हर चुनौती को पार कर लेगी। 23 मई को आए लोकसभा चुनावों के नतीजों में गांधी ने भारतीय जनता पार्टी के दिनेश प्रताप सिंह को रायबरेली लोकसभा सीट से 1,67,178 लाख वाेटों से मात दी थी। उन्हें 5,34,918 लाख वोट मिले थे जबकि प्रताप को 3,67,740 लाख वोट मिले।