Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Sonia Gandhi expresses gratitude to people of Rae Bareli - सोनिया गांधी ने रायबरेली की जनता का आभार आभार व्यक्त किया - Sabguru News
होम Delhi सोनिया गांधी ने रायबरेली की जनता का आभार आभार व्यक्त किया

सोनिया गांधी ने रायबरेली की जनता का आभार आभार व्यक्त किया

0
सोनिया गांधी ने रायबरेली की जनता का आभार आभार व्यक्त किया
Sonia Gandhi expresses gratitude to people of Rae Bareli
Sonia Gandhi expresses gratitude to people of Rae Bareli
Sonia Gandhi expresses gratitude to people of Rae Bareli

नयी दिल्ली । संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली के मतदाताओं को समर्थन देने एवं उन्हें जनप्रतिनिधि चुनने के लिए आभार व्यक्त किया है।

गांधी ने शुक्रवार को रायबरेली की जनता को संबोधित अपने पत्र में लिखा, “मैं हृदय से आप सभी के प्रति कृतज्ञ हूं कि लोकसभा के इस चुनाव में आपने हर बार की तरह मुझमें अपना विश्वास एक बार फिर व्यक्त किया। कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता के अलावा समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और स्वाभिमान दल के साथियों ने भी जिस तरह मेरी जीत के लिए परिश्रम किया, उसके लिए मैं सच्चे मन से सबकी आभारी हूं।”

संप्रग अध्यक्ष ने कहा, “मेरा जीवन आप सबके सामने एक खुली किताब की तरह रहा है। आप मेरा परिवार हैं। आपसे मुझे जो हौसला मिलता रहा है, वही मेरी असली धरोहर है। मैंने अपने इस वृहद परिवार का हर तरह से ख्याल रखने का हमेशा प्रयास किया है।”

उन्होंने लिखा, “मैं जानती हूं कि आने वाले दिन और भी मुश्किल भरे हैं लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि आपके समर्थन और विश्वास की शक्ति के सहारे कांग्रेस हर चुनौती को पार करेगी। लड़ाई कितनी भी लंबी हो, मैं आपको वचन देती हूं कि देश के बुनियादी मूल्यों की रक्षा के लिए मैं भी अपना सर्वस्व कुर्बान करने में कभी पीछे नहीं हटूंगी।”

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने रायबरेली की जनता को धन्यवाद दिया और कहा “ आपसे मिले प्रेम, स्नेह और समर्थन के लिए मैं आपको दिल से धन्यवाद देती हूं।” गौरतलब है कि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने रायबरेली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह को 167178 वोटों से हराकर इस सीट पर अपना कब्जा बरकरार रखा है।