Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Ajay Devgan's father Veeru Devgan dies - अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन

अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन

0
अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन
Ajay Devgan's father Veeru Devgan dies
Ajay Devgan's father Veeru Devgan dies
Ajay Devgan’s father Veeru Devgan dies

मुंबई । मशहूर एक्शन और स्टंट डायरेक्टर और फिल्म अभिनेता अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का सोमवार सुबह निधन हो गया। उन्हें सांस लेने में तकलीफ के कारण सूर्या अस्पताल, सांताक्रूज मुंबई में भर्ती कराया गया था।

पारिवारिक सूत्राें ने बताया कि उनका अंतिम संस्कार शाम काे छह बजे विले पार्ले श्मशान घाट में किया जाएगा। वीरू देवगन ने 80 से अधिक फिल्मों में एक्शन सीन का निर्देशन किया था और अमिताभ बच्चन तथा अजय देवगन अभिनीत फिल्म “ हिंदुस्तान की कसम ” का निर्देशन किया था। इसके अलावा उन्होंने क्रांति, सौरभ और सिंहासन जैसी फिल्मों में भी छोटी भूमिकाएं निभाई थी।

मशहूर फिल्म अभिनेता विकी कौशल के पिता शाम कौशल ने एक ट्वीट कर कहा, “ वीरू देवगन जी की आत्मा को शांति मिले, उनके निधन की खबर अभी मिली और सुनकर काफी दुख हुआ। एक एक्शन डायरेक्टर के तौर पर वह अपने समय से काफी आगे थे और एक बेहतरीन इंसान थे। उनके आशीर्वाद से ही मैं आठ अगस्त 1980 को एक स्टंटमैन बना क्याेंकि उन्होंने स्टंटमैन वाली मेरी एप्लीकेशन पर हस्ताक्षर किए थे और अपनी टीम का हिस्सा बनाया था।

मेरा पहला स्टंट उनकी निगरानी में पूरा हुआ था। जब मैं मुंबई में अकेला संघर्ष कर रहा था और खाने के लिए मेरे पास कुछ नहीं था तो उन्होंने मुझे अपने घर में खाना खिलाया। इसे लिखते हुए मेरे पास चिल्लाने के अलावा कुछ नहीं है।”