Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Twelve people killed seven injured in collision of two cars in Balasar district of Jodhpur - जोधपुर : दो कारों के टकराने पर बारह लाेगों की मौत, सात घायल - Sabguru News
होम Breaking जोधपुर : दो कारों के टकराने पर बारह लाेगों की मौत, सात घायल

जोधपुर : दो कारों के टकराने पर बारह लाेगों की मौत, सात घायल

0
जोधपुर :  दो कारों के टकराने पर बारह लाेगों की मौत, सात घायल

जोधपुर। जोधपुर जिले के बालेसर थाना क्षेत्र में दो कारों के टकरा जाने से दो बालिकाओं एवं चार महिलाओं सहित बारह लोगों की मौत हो गई तथा सात अन्य घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार सोमवार देर रात ग्यारह बजे जिले में जोलियाली में एक विवाह समारोह में भाग लेने जा रहे लोगों की कार क्षेत्र में आगोलाई से कुछ दूर तोलेसर गांव के पास सामने से आ रही एक अन्य कार से टकरा गई।

टक्कर इतनी तेज थी आधा दर्जन से अधिक लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गंभीर रुप से घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया। कुछ लोगों ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। हादसे में देर रात तक 11 लोगों की मौत हो चुकी थी जबकि एक व्यक्ति का आज सुबह अस्पताल में दम टूट गया।

मृतकों में जिले के सांवरीज गांव निवासी सुआ देवी, भोजापुर की सीमा एवं प्रेमी, भोजासर के स्वरुपराम, गुमानपुरा निवासी निशा, सोमेसर निवासी गौतम, नारायण सिंह, सन्नी, देवरावरसिंह एवं हिंगोली के शेख अजमल तथा बीकानेर में बज्जू के बाबूराम एवं उसकी पत्नी धाई शामिल है। बाबूराम ने सुबह अस्पताल में दम तोड़ा। हादसे में घायल सात लोगों का ईलाज एमडीएम अस्पताल में चल रहा है, जिनमें चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।