Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Kumaraswamy talks with dissident MLAs face-to-face - कुमारस्वामी ने असंतुष्ट विधायकों से आमने-सामने की बातचीत - Sabguru News
होम Karnataka Bengaluru कुमारस्वामी ने असंतुष्ट विधायकों से आमने-सामने की बातचीत

कुमारस्वामी ने असंतुष्ट विधायकों से आमने-सामने की बातचीत

0
कुमारस्वामी ने असंतुष्ट विधायकों से आमने-सामने की बातचीत
Kumaraswamy talks with dissident MLAs face-to-face
Kumaraswamy talks with dissident MLAs face-to-face
Kumaraswamy talks with dissident MLAs face-to-face

बेंगलुरु । कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच. डी. कुमारस्वामी ने राज्य के असंतुष्ट विधायकों का विश्वास हासिल करने के लिए उनसे व्यक्तिगत तौर पर मंगलवार को मुलाकात की और आग्रह किया कि वे विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की चाल में नहीं फंसे और जनता दल (सेक्युलर)-कांग्रेस गठबंधन सरकार को अस्थिर करने से बचें।

कुमारस्वामी ने असंतुष्ट विधायक रमेश जारकीहोली के सहयोगी बेलगावी से विधायक महेश काजालीजागी से मुलाकात कर उनसे एक घंटे तक बातचीत की। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री ने कांग्रेस विधायक से अपील करते हुए कहा कि वह ऐसा कोई कदम नहीं उठायें जो गठबंधन सरकार की स्थिरता के लिए खतरा हो। उन्होंने विधायक से बेलाहाेंगल विधानसभा क्षेत्र में विकासात्मक कार्यों की देख-रेख करने को भी कहा।

कुमारस्वामी ने दूसरे कांग्रेस विधायक वी. मुनियप्पा से मुलाकात की जो शिधलाघाटा क्षेत्र से विधायक हैं और लोकसभा चुनाव के बाद राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की। मुख्यमंत्री ने विधानसभा क्षेत्रों में सूखे की स्थिति को देखते हुए समुचित फंड जारी करने पर भी सहमति जताई। उन्होंने कल एक और असंतुष्ट विधायक उमेश कुमाताली से भी मुलाकात की थी और गठबंधन सरकार को नुकसान पहुंचाने के लिए किसी भी कदम से बचने को कहा।