Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
UC Browser Joins Hands with Irfan, Clarke and Pietersen for ICC World Cup 2019 - यूसी ब्राउज़र ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के लिए इरफान पठान, माइकल क्लार्क और केविन पीटरसन के साथ हाथ मिलाया - Sabguru News
होम Business यूसी ब्राउज़र ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के लिए इरफान पठान, माइकल क्लार्क और केविन पीटरसन के साथ हाथ मिलाया

यूसी ब्राउज़र ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के लिए इरफान पठान, माइकल क्लार्क और केविन पीटरसन के साथ हाथ मिलाया

0
यूसी ब्राउज़र ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के लिए इरफान पठान, माइकल क्लार्क और केविन पीटरसन के साथ हाथ मिलाया
UC Browser Joins Hands with Irfan, Clarke and Pietersen for ICC World Cup 2019
UC Browser Joins Hands with Irfan, Clarke and Pietersen for ICC World Cup 2019
UC Browser Joins Hands with Irfan, Clarke and Pietersen for ICC World Cup 2019

विविध प्रकार के स्पोर्ट्स कंटेंट की पेशकश करने के अपने प्रयासों के तहत विश्व के नंबर 1 थर्ड पार्टी मोबाइल ब्राउज़र और कंटेंट प्लेटफाॅर्म यूसी ब्राउज़र ने आगामी आईसीसी क्रिकेट वल्र्ड कप 2019 के दौरान व्यस्तता से भरे एक बड़े अभियान की घोषणा की है जिसमें कई इन एप गतिविधियां शामिल होंगी।

अलीबाबा डिजिटल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ग्रुप की कंपनी यूसी ब्राउज़र ने इस बहुप्रतीक्षित एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट चैंपियनशिप के व्यापक कवरेज के तहत क्रिकेट क्षेत्र के दिग्गज इरफान पठान, माइकल क्लार्क और केविन पीटरसन के साथ गठबंधन किया है। खेलों के उत्साही लोग और क्रिकेट प्रेमी अब यूसी ब्राउज़र पर शाॅर्ट वीडियोज़, जीआईएफ और मेमेस सहित विश्वस्तरीय क्रिकेट कंटेंट का आनंद उठा सकते हैं।

टेक्नोलाॅजी के क्षेत्र में अग्रणी यूसीब्राउज़र का हमेशा से ही देश कंटेंट उपभोक्ताओं को सशक्त करने की दिशा में प्रयास रहा है।क्रिकेट प्रशंसकों को लाभान्वित करने की दिशा में और एक कदम बढ़ाते हुए यूसीब्राउज़र फिर स अपने यूज़र्स को एक करोड़ रुपये मूल्य के उपहार जीतने का मौका दे रही है जिसमें वे एक उत्साहजनक क्विज़ और इस ब्राउज़र पर प्ले एंड विनगेम में हिस्सा लेकर यह उपहार जीत सकेंगे। ये तीन पूर्व क्रिकेटर रोचक अंदाज में संवादात्मक गतिविधियां संचालित करेंगे और इस पूरी लीग के दौरान मैच के अनुमानों को साझा करेंगे।यूज़र्स हर मैच के लिए सही जवाब का भी अनुमान लगा सकते हैं और यूक्वायन जीत सकते हैं जिसे पेटीएम कैश से बदला जा सकता है।

अधिक से अधिक संख्या में यूज़र्स का लाभ पहुंचाने और स्थानीय स्तर की सेवाएं उपलब्ध कराने के प्रयास के तहत क्रिकेट कंटेंट एंग्रिगेशन के लिए यूसीब्राउज़र काइन ऐप चैनल यूसी क्रिकेट आठ भाषाओं में लाइव बाॅलटुबाॅल मैच कमेंटरी प्रस्तुत करने को तैयार है जो तमिल, तेलुगू, मराठी, गुजराती, बांग्ला, कन्नड़, मलयालम और पंजाबी भाषा में उपलब्ध होगी। इसके अलावा, लाइव स्कोर्स, न्यूज़, वीडियोज़, फोटो सहित आल इन वन लाइव क्रिकेट कंटेंट के लिए यूसी क्रिकेट को सात स्थानीय भाषाओं-तमिल, तेलुगू, मराठी, गुजराती, बांग्ला, कन्नड़ और मलयालम से सपोर्ट मिलेगा।

वर्ष 2019 का आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप इस क्रिकेट वर्ल्ड कप का 12वां संस्करण ह जिस की मेजबानी इंग्लैंड और वेल्स द्वारा की जाएगी। यह टूर्नामेंट 30 मई से 14 जुलाई, 2019 तक चलेगा। इस 2019 वर्ल्ड कप में भारत, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज़, श्रीलंका, न्यूजीलैंड, आॅस्ट्रेलिया, पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान सहित 10 टीमें हिस्सा लेंगी।