Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
PMLA case : delhi court reserves for june 3 order on Robert Vadra's plea to travel abroad-रॉबर्ट वाड्रा ने इलाज के लिए मांगी विदेश जाने की अनुमति - Sabguru News
होम Delhi रॉबर्ट वाड्रा ने इलाज के लिए मांगी विदेश जाने की अनुमति

रॉबर्ट वाड्रा ने इलाज के लिए मांगी विदेश जाने की अनुमति

0
रॉबर्ट वाड्रा ने इलाज के लिए मांगी विदेश जाने की अनुमति

नई दिल्ली। हवाला और भूमि अनियमितता मामले में मुकदमों का सामना कर रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई राबर्ट वाड्रा ने ट्यूमर के इलाज के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो की अदालत से विदेश जाने की अनुमति मांगी है। राउज एवेन्यू अदालत ने वाड्रा की याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा है।

इस मामले की अगली सुनवाई तीन जून को होगी। वाड्रा ने 21 मई को सीबीआई की विशेष अदालत के समक्ष विदेश जाने के लिए याचिका दायर की थी। उनका पासपोर्ट अदालत के पास जमा है और विदेश जाने के लिए पासपोर्ट देने की अपील की गई है। याचिका पर सुनवाई के दौरान प्रवर्तन निदेशालय ने विरोध किया और कहा कि यह नियमित चिकित्सा जांच है।

वाड्रा के वकील ने केटीएस तुलसी ने अदालत को बताया कि मुवक्किल की बड़ी आंत में ट्यूमर है जिसका इलाज कराने के लिए उन्हें विदेश जाने की जरूरत है। वह वर्तमान में सशर्त अग्रिम जमानत पर हैं और बिना अनुमति विदेश जाने और जांच में पेश होने की शर्त पर उन्हें जमानत मिली हुई है।

उन्होंने अदालत के समक्ष सर गंगाराम अस्पताल का चिकित्सा प्रमाणपत्र दाखिल किया है जिसमें उनकी बड़ी आंत में ट्यूमर का जिक्र और लंदन में इलाज कराने का उल्लेख किया गया है।