Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
India's first cricket digital game show 'Ulta fulta' launches - भारत का पहला क्रिकेट डिजिटल गेम शो 'उलटा फुलटा' लॉन्च - Sabguru News
होम Sports Cricket भारत का पहला क्रिकेट डिजिटल गेम शो ‘उलटा फुलटा’ लॉन्च

भारत का पहला क्रिकेट डिजिटल गेम शो ‘उलटा फुलटा’ लॉन्च

0
भारत का पहला क्रिकेट डिजिटल गेम शो ‘उलटा फुलटा’ लॉन्च
India's first cricket digital game show 'Ulta fulta' launches
India's first cricket digital game show 'Ulta fulta' launches
India’s first cricket digital game show ‘Ulta fulta’ launches

मुंबई। नेक्स्ट जेनरेशन मीडिया और एंटरटेनमेन्‍ट कंपनी रेनशाइन एंटरटेनमेेंट ने आज भारत के पहले क्रिकेट डिजिटल गेम शो (डीआईजीएस) ‘उल्टा फुल्टा’ की घोषणा की।

लोकप्रिय टीवी एक्टर नकुल मेहता के साथ स्टैंडअप कॉमेडियन वरुण ठाकुर, ‘गली बॉय’ के अंकुर के साथ इरफान पठान, अजीत वाडेकर और स्नेहल प्रधान जैसे चर्चित क्रिकेट खिलाड़ी उल्टा फुल्टा डीआईजीएस का हिस्सा होंगे। यह गेम आगामी विश्व कप के दौरान क्रिकेट के दीवानों को 5 सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे और 5 खराब प्रदर्शन कर रहे क्रिकेट खिलाड़ियों की टीम बनाने और बेहतरीन इनाम जीतने का मौका देगा।

इस शो को अनूठे और मजेदार शो ‘उल्टा फुल्टा क्रिकेट शो’ का सपोर्ट मिलेगा। इसका प्रसारण स्‍पोटर्स तक, सोनी लिव और डेलीहंट पर किया जायेगा। यह प्रॉपर्टी फॉर्मेट भारतीय क्रिकेट फैन्‍स को गेमिफाइड ऑनलाइन एंटरटेमेन्‍ट के जरिये ऑल-राउंड एंटरटेनमेंट देने का वादा करता है। टीवी-स्‍टाइल रियलिटी शो से इसका मजा और दोगुना हो जायेगा।

उल्टा फुल्टा डॉट कॉम भारत का पहला गेमिंग फॉर्मेट है जोकि फैंस को ना केवल सबसे बेहतर खिलाड़ियों के बारे में अनुमान लगाने पर इनाम देंगे, बल्कि उन खिलाड़ियों के बारे में बताने के लिये भी पुरस्कार मिलेंगे, जिनके बारे में उन्हें लगता है कि मैच के दौरान वह अच्छा प्रदर्शन नहीं करने वाले हैं।

यूजर्स को केवल क्रमश: पांच बुरा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों और पांच सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले पांच खिलाड़ियों का अनुमान लगाते हुए, दो टीम बनानी होगी- उल्टा 5 और फुल्टा 5। फ्लिपकार्ट, सबसे बड़ी वैश्विक ई-कॉमर्स कंपनियों में से एक ने ऑफिशियल रिवॉर्ड पार्टनर के रूप में उल्टा फुल्टा के साथ साझीदारी की है।