Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
President kovind, Vice President Naidu, PM modi greet fellow citizens on Eid Ul Fitr-राष्ट्रपति कोविंद, वेंकैया और पीएम मोदी ने दी ईद की शुभकामनाएं - Sabguru News
होम Delhi राष्ट्रपति कोविंद, वेंकैया और पीएम मोदी ने दी ईद की शुभकामनाएं

राष्ट्रपति कोविंद, वेंकैया और पीएम मोदी ने दी ईद की शुभकामनाएं

0
राष्ट्रपति कोविंद, वेंकैया और पीएम मोदी ने दी ईद की शुभकामनाएं

नई दिल्ली। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को ईद-उल-फितर के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं।

कोविंद ने ट्वीट किया कि सभी देशवासियों, खास तौर से देश और विदेश के हमारे मुस्लिम भाइयों और बहनों, को ईद मुबारक। रमज़ान के पवित्र महीने के समापन का यह त्योहार परोपकार और भाईचारे की भावना में हमारे विश्वास को मजबूत बनाता है। यह शुभ दिन हम सब के परिवारों में खुशियां, शांति और समृद्धि लाए।

नायडू ने टि्वटर पर अपने शुभकामना संदेश में लिखा कि ईद उल फितर के पावन अवसर पर देशवासियों को मेरी शुभकामनाएं। यह पर्व ईश्वर के प्रति दृढ़ आस्था और विश्वास, समाज में करुणा और विचारों तथा कर्म की शुचिता का प्रतीक है। मोदी ने ट्वीट किया, ईद-उल-फितर की शुभकामनाएं।

प्रधानमंत्री ने टि्वटर पर अपना हस्ताक्षर किया हुआ एक शुभकामना पत्र भी पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा कि ईद-उल-फितर के शुभ अवसर पर सभी को बधाई। कामना करता हूँ कि आज का विशेष दिन हमारे समाज में सौहार्द, करुणा और शांति की भावना को बढ़ाये। सभी को खुशियां मिले।