Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
ground staff member of Private airline GoAir commits suicide allegedly over work pressure-निजी विमान कंपनी गोएयर के कर्मचारी ने की सुसाइड - Sabguru News
होम India City News निजी विमान कंपनी गोएयर के कर्मचारी ने की सुसाइड

निजी विमान कंपनी गोएयर के कर्मचारी ने की सुसाइड

0
निजी विमान कंपनी गोएयर के कर्मचारी ने की सुसाइड

नागपुर। निजी विमान कंपनी गोएयर के 19 वर्षीय एक कर्मचारी ने वरिष्ठ कर्मचारियों द्वारा कथित रूप से मानसिक प्रताड़ना के कारण कल खुदकुशी कर ली। पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़ित मंथन महेंद्र चव्हाण बाबासाहब अंबेडकर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा नागपुर में गो एयर का कर्मचारी था। चव्हाण ने कल दोपहर करीब 2.45 बजे चंद्रमणि नगर के अपने घर में फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली।

पीड़ित की मां एक पुलिस कर्मचारी है और कल उनका जन्म दिन भी था। पीड़ित ने खुदकुशी के पूर्व कागज के एक टुकड़े में अपनी माँ को जम्न दिन की बधाई दी थी।

पीड़ित के पिता ने पुलिस को बताया कि पीड़ित पिछले एक सप्ताह से पीलिया की बीमारी के कारण अवकाश लिया था लेकिन गोएयर से बार-बार काम पर वापस आने के दबाव के कारण शायद ऐसा कदम उठाया होगा।

पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस को आत्महत्या से संबंधित कोई पर्ची नहीं मिली सिर्फ एक कागज का टुकड़ा मिला जिसमें उसने अपनी मां को जन्म दिन की बधाई दी थी।