Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Young man girls student sexual abuse for two months in Hanumangarh - हनुमानगढ में युवक ने छात्रा का दो महीने तक किया यौन शोषण - Sabguru News
होम Breaking हनुमानगढ में युवक ने छात्रा का दो महीने तक किया यौन शोषण

हनुमानगढ में युवक ने छात्रा का दो महीने तक किया यौन शोषण

0
हनुमानगढ में युवक ने छात्रा का दो महीने तक किया यौन शोषण
Young man girls student sexual abuse for two months in Hanumangarh
Young man girls student sexual abuse for two months in Hanumangarh
Young man girls student sexual abuse for two months in Hanumangarh

श्रीगंगानगर। राजस्थान के हनुमानगढ जिले में एक छात्रा का एक युवक द्वारा दो महीने तक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है।

पुलिस के अनुसार श्रीगंगानगर की एक इंग्लिश मीडियम स्कूल में पढ़ रही नाबालिग लडकी का करीब दो माह पहले हरियाणा के एक युवक ने कथित अपहरण कर लेने तथा दो महीने तक यौन शोषण करने का मामला हनुमानगढ़ के महिला थाने में दर्ज किया गया है।

मामले में बताया गया कि युवक ने लड़की को हनुमानगढ़ जिले के नोहर कस्बे में किराए के मकान में रखा। युवक पर आरोप है कि इस दौरान उसने नाबालिग लड़की का यौन शोषण किया। पीड़िता के पिता द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने युवक, उसके भाई और पिता पर मुकदमा दर्ज किया है।

महिला थाना प्रभारी बहादुर सिंह ने बताया कि शुक्रवार देर शाम यह प्रकरण दर्ज किए जाने के बाद रात को आरोपित युवक अमित देहडू के मकान तथा अन्य ठिकानों पर दबिश दी गई लेकिन अमित नहीं मिला। अमित हरियाणा के सिरसा जिले में ऐलनाबाद उपमंडल में गांव मीठी सुरेरां का रहने वाला है।

वह गत पांच अप्रैल को हनुमानगढ़ टाउन में वार्ड संख्या 29 में मीरा कॉलोनी निवासी इस लड़की को पिस्तौल दिखाकर जबरन अपने साथ ले गया। अमित ने जबरदस्ती लड़की को अपने साथ रखा। गत 26 मई को लड़की वापस अपने घर आ गई। इसके बाद उसके पिता ने इस मामले में अमित के भाई सुमित और उसके पिता अर्जुनराम का भी कथित सहयोग रहने पर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

सिंह ने बताया कि पुलिस ने तीनों की गिरफ्तारी के लिए उनके घर एवं अन्य ठिकानों पर छापे मारे लेकिन कोई भी पकड़ में नहीं आया। पीड़ित लड़की का आज मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है। मामले में जांच चल रही है।