Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
WATCH : Rajasthan doctor mercilessly beats up patient at sms hospital in Jaipur-SMS अस्पताल में डाक्टर ने मरीज को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल - Sabguru News
होम Breaking SMS अस्पताल में डाक्टर ने मरीज को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

SMS अस्पताल में डाक्टर ने मरीज को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

0
SMS अस्पताल में डाक्टर ने मरीज को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल
Rajasthan doctor mercilessly beats up patient at sms hospital in Jaipur

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के सवाई मानसिंह हास्पिटल में भर्ती एक मरीज की बेदर्दी से पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। घटना रविवार की बताई जा रही है।

वीडियो में नीली शर्ट और सर्जिकल मास्क पहने हुए रेजिडेंट डॉक्टर पलंग पर लेटे एक मरीज पर घूंसे मारते हुए दिखाई दे रहा है। मरीज बार बार बचने का प्रयास करता है लेकिन डाक्टर उसे फिर घूंसे जडकर पटक देता है।

इतना ही नहीं बल्कि गुस्से डाक्टर मरीज के पलंग पर चढ जाता है और उसे उसे कई बार थप्पड़ मारने के लिए हाथ चलाता है। जिस समय यह सब घटित हो रहा है उस दौरान वार्ड में बडी संख्या में अस्पताल स्टाफ तथा मरीज व उनके परिजन मौजूद हैं लेकिन कोई कुछ नहीं बोल रहा।

Rajasthan doctor mercilessly beats up patient at sms hospital in Jaipur

पिटाई से तंग आया मरीज पलंग पर पडे पडे ही लात चलाना शुरू कर देता है, ऐसे में वहां मौजूद कुछ लोग उसे पकड कर रोकने की कोशिश करते हैं।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार रेजीडेंट डाक्टर के जरिए मरीज को पीटे जाने का यह वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो तीन दिन पुराना है। मरीज की सीनियर डाक्टर से बहस हो गई थी इसके बाद रेजीडेंट डाक्टर ने बदले में मरीज को पीटा। वीडियो वायरल होने से पहले इस मामले को दबा दिया गया था।

वीडियो वायरल होने के बाद चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा हरकत में आए और उन्होंने सारे मामले में रिपोर्ट मांगी है। उन्होंने कहा कि खुद उन्होंने भी वीडियो देखा है पर वास्तव में क्या हुआ था यह रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।