Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
man shot dead in Mirzapur-मिर्जापुर में लूट के इरादे से सर्राफ की गोली मार कर हत्या - Sabguru News
होम Headlines मिर्जापुर में लूट के इरादे से सर्राफ की गोली मार कर हत्या

मिर्जापुर में लूट के इरादे से सर्राफ की गोली मार कर हत्या

0
मिर्जापुर में लूट के इरादे से सर्राफ की गोली मार कर हत्या

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले के चील्ह थाना क्षेत्र में एक सर्राफ की लूट के इरादे से गोली मार कर हत्या कर दी गई।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि पुरजागीर गांव निवासी संतोष कुमार (40) बाजार में किराए की दुकान में गहने बेचने का कारोबार करता था। गुरुवार रात दुकान बंद कर बैग में गहना और नकदी रख कर बाईक से अपने घर जा रहा था कि रास्ते में घात लगाकर बैठे लुटेरों ने पिस्टल की नोक पर बैग छिनना चाहा लेकिन वह बैग लेकर भागने लगा।

अपराधियों ने उसे दौड़ाकर गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। लुटेरे बैग लेकर भाग गए। पुलिस ने बताया कि बैग में कितना नकद और आभूषण हैं। इसका अन्दाजा नहीं लगा है। परिवार के लोग सात लाख रुपए के आभूषण की बात कही है। पुलिस ने बताया कि लुटेरों की संख्या तीन थी। वे एक ही बाईक पर सवार थे।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले देहात कोतवाली थाना क्षेत्र में बरकछा में इसी पैटर्न पर लुटेरे ने एक अन्य आभूषण व्यवसायी की हत्या कर बैग लूट लिया था। वह भी दुकान बंद कर घर लौट रहा था। इस घटना का खुलासा नहीं किया जा सका है। लोग दोनों घटनाओं को जोड़ कर देख रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक प्रकाश स्वरूप पाण्डेय ने आज कहा कि घटना के लिए एसटीएफ का गठन किया गया है। जैसे भी हो शीघ्र अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा। उन्होंने दोनों घटना एक ही अपराधी गुट द्वारा किए जाने से इन्कार नहीं किया जा सकता।