Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Pakistan-Sri Lanka match canceled off due to rain in bristol-पाकिस्तान-श्रीलंका मैच रद्द, दोनों टीमों को एक-एक अंक - Sabguru News
होम Sports Cricket पाकिस्तान-श्रीलंका मैच रद्द, दोनों टीमों को एक-एक अंक

पाकिस्तान-श्रीलंका मैच रद्द, दोनों टीमों को एक-एक अंक

0
पाकिस्तान-श्रीलंका मैच रद्द, दोनों टीमों को एक-एक अंक

ब्रिस्टल। इंग्लैंड में बारिश ने आईसीसी विश्वकप में एक मैच की बलि ले ली और पाकिस्तान तथा श्रीलंका के बीच शुक्रवार का मुकाबला बिना कोई गेंद फेंके रद्द हो गया। इस मैच के रद्द हो जाने से दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला।

श्रीलंका और पाकिस्तान के इस रद्द मैच के बाद तीन-तीन मैचों से तीन-तीन अंक हो गए हैं। दोनों टीमों ने एक-एक मैच जीता है और एक-एक मैच गंवाया है। पाकिस्तान ने अपना पहला मैच वेस्टइंडीज को सात विकेट से गंवाया था लेकिन फिर मेजबान इंग्लैंड को 14 रन से पराजित किया था।

श्रीलंका ने न्यूजीलैंड से 10 विकेट से हार झेलने के बाद अफगानिलस्तान को 34 रन से हराया था। अंकतालिका में श्रीलंका तीसरे और पाकिस्तान चौथे स्थान पर है।

विश्वकप के इतिहास में श्रीलंका ने इससे पहले तक पाकिस्तान से अपने सभी मुकाबले हारे थे लेकिन यह मैच रद्द रहा। मैच शुरु होने से पहले ही बारिश होने लगी थी और मैच में टॉस नहीं हुआ था। काफी इंतजार के बाद जब मैच होने की कोई संभावना नहीं दिखाई दी तो दोनों अंपायरों ने मैच को रद्द करने का फैसला किया। इस विश्वकप में यह पहला मैच है जो बारिश के कारण रद्द हुआ है।

अफगानिस्तान और श्रीलंका का मैच भी बारिश से प्रभावित हुआ था लेकिन खेल शुरु हो जाने के बाद श्रीलंका ने मुकाबला जीत लिया था।