Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Lionel Messi Scores Brace as Argentina Rout Nicaragua 5-1 -लियोनल मैसी ने दिलाई अर्जेंटीना को निकारागुआ पर 5-1 की जीत - Sabguru News
होम Sports Football लियोनल मैसी ने दिलाई अर्जेंटीना को निकारागुआ पर 5-1 की जीत

लियोनल मैसी ने दिलाई अर्जेंटीना को निकारागुआ पर 5-1 की जीत

0
लियोनल मैसी ने दिलाई अर्जेंटीना को निकारागुआ पर 5-1 की जीत
Lionel Messi Scores Brace as Argentina Rout Nicaragua 5-1
Lionel Messi Scores Brace as Argentina Rout Nicaragua 5-1

सैन जुआन। स्टार फुटबालर लियोनल मैसी के शानदार प्रदर्शन की बदौलत अर्जेंटीना ने कोपा अमेरिका टूर्नामेंट से पूर्व निकारागुआ पर 5-1 की जीत दर्ज कर ली है।

मैसी ने यहां एस्टाडियो सेंटेनारियो में खेले गए मैच में जियोवानी लो सेल्सो के पास पर तीन डिफेंडरों को छकाते हुये पहले हाफ में गोल कर अर्जेंटीना को जबरदस्त शुरूआत दिलाई। एक मिनट बाद सर्जियो एगुएरो के पास पर मैसी ने दूसरा गोल कर टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया।

हाफटाइम में मैसी और एगुएरो की जगह फिर पाउलो डाइबाला और लोटारो मार्टिनेज़ को टीम में लाया गया। इंटर मिलान फारवर्ड ने कार्नर से मिले पास पर गोल कर अर्जेंटीना के लिए स्कोर 3-0 पहुंचा दिया जबकि 10 मिनट बाद रामिरो फ्यून्स मोरी ने हेडर से चौथा गोल कर स्कोर 4-0 किया।

राबर्टाे पेरेएरा ने मेज़बान टीम की ओर से पांचवां गोल किया। निकारागुआ के लिये स्टॉपेज टाइम में जुआन बारेरा ने स्पॉट किक पर गाेल कर अपनी टीम के हार के अंतर को कम किया।

अर्जेंटीना का कोपा अमेरिका में ओपनिंग मैच 15 जून को सल्वाडोर में कोलंबिया से होगा। वहीं निकारागुआ कोनकैफ गोल्ड कप के मुकाबले में कोस्टा रिका से भिड़ेगा।

इस बीच उरूग्वे ने कोपा अमेरिका से ठीक पूर्व अपने आखिरी मुकाबले में पनामा के खिलाफ 3-0 की जीत दर्ज की है। मैच में लुईस सुआरेज़ ने अपनी फिटनेस की चिंताओं को पीछे छोड़ते हुये 69वें मिनट में टीम के लिये गोल किया। उरूग्वे कोपा अमेरिका में अपना पहला मैच इक्वाडोर के खिलाफ 16 जून को बेलो होरिजोंटे में खेलेगा।