Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
rajasthan sports minister ashok chandna inaugurates ajmer cricket premier league-खेल नीति पर गम्भीरता से काम कर रही है राज्य सरकार : अशोक चांदना - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer खेल नीति पर गम्भीरता से काम कर रही है राज्य सरकार : अशोक चांदना

खेल नीति पर गम्भीरता से काम कर रही है राज्य सरकार : अशोक चांदना

0
खेल नीति पर गम्भीरता से काम कर रही है राज्य सरकार : अशोक चांदना
rajasthan sports minister ashok chandna
rajasthan sports minister ashok chandna
rajasthan sports minister ashok chandna

अजमेर। राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना ने कहा है कि राज्य सरकार खेल नीति पर गंभीरता से काम कर रही है और आने वाले समय में खेलों को बढ़ावा देने के लिए युवाओं को खेल छात्रवृत्ति प्रदान करने का काम करेगी।

चांदना ने आज अजमेर के ब्यावर रोड स्थित चंद्रवरदाई खेल मैदान पर अजमेर क्रिकेट प्रीमियर लीग का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से कहा कि सरकार को अभी पांच महीने ही हुए हैं, लेकिन सरकार खेलों को बढ़ावा देने के लिए खेल नीति पर तेजी से काम कर रही है।

आने वाले समय में उर्जावान खिलाड़ियों को खेल छात्रवृत्ति देने का भी काम करेगी। उन्होंने कहा कि खेल को बढ़ावा देना और खेल के लिए सुविधाएं विकसित करना सरकार की प्राथमिकता में शामिल है।

उन्होंने स्वीकार किया कि राज्य में खेल सुविधाओं का अभाव है और वहां सुविधाओं की जरुरत है। उन्होंने कहा कि जहाँ खेल सुविधाओं की कमी है, वहां ध्यान दिया जा रहा है।

इससे पहले चांदना ने क्रिकेट प्रीमियर लीग मैच का उद्घाटन किया। इसमें जिले की आठ टीमें भाग ले रही हैं। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य हेमंत भाटी एवं महिला कांग्रेस की अध्यक्षा सबा खान भी उपस्थित थीं।