Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Kerala : Eight killed as Ambushes-Lorry collision in Palakkad-केरल में एंबुलेस तथा लॉरी में टक्कर, आठ की मौत - Sabguru News
होम India City News केरल में एंबुलेस तथा लॉरी में टक्कर, आठ की मौत

केरल में एंबुलेस तथा लॉरी में टक्कर, आठ की मौत

0
केरल में एंबुलेस तथा लॉरी में टक्कर, आठ की मौत

पलक्कड़। केरल में पलक्कड़ जिले के थान्निसेरी में रविवार को एंबुलेंस तथा लॉरी में टक्कर होने के कारण कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस एंबुलेंस में कुछ घायल और सात लोग थे और ये पलक्कड़ के जिला अस्पताल में उपचार के लिए आ रहे थे। पुलिस के अनुसार एंबुलेंस में जिन घायलों को लाया जा रहा था वे नेल्लियाम्पथी में एक कार के खाई में गिरने के कारण घायल हुए थे।

सूत्रों ने बताया कि घायलों को उपचार के लिए पहले केरल राज्य सड़क परिवहन निगम (केएसआरटीसी) की बस से नेन्मारा एक अस्पताल में लाया गया था और डॉक्टरों ने बेहतर उपचार के लिए वहां से पलक्कड़ ‘रेफर’ कर दिया गया।

इसके बाद घायलों को लेकर कुछ रिश्तेदार एंबुलेस में पलक्कड़ रवाना हुए। इसी दौरान थान्निसेरी में एंबुलेस मछली से लदे लॉरी से टकरा गई जिसके कारण एंबुलेस चालक सहित आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान शुबैर, नाजेर, फवास, शफी, उमर फारूक, सुलेमान तथा एंबुलेंस चालक सुधीर के तौर पर हुई है, जबकि एक व्यक्ति की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।