Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
amisha patel birthday celebration with hot photo - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood अमीषा पटेल का जन्मदिन और हॉट फोटोशूट | 43 की हुई कहो ना प्यार है की हॉट गर्ल

अमीषा पटेल का जन्मदिन और हॉट फोटोशूट | 43 की हुई कहो ना प्यार है की हॉट गर्ल

0
अमीषा पटेल का जन्मदिन और हॉट फोटोशूट | 43 की हुई कहो ना प्यार है की हॉट गर्ल

Happy birthday Amisha | अमीषा पटेल जिनका 9 जून को जन्मदिन था पर अमीषा पटेल अब पूरे 43 वर्ष की हो चुकी है अमीषा पटेल ने अपने करियर की शुरुआत सुपर डुपर हिट फिल्म कहो ना प्यार से शुरू की थी इसके बाद अमीषा पटेल को हिट फिल्मों का स्वाद नहीं लगा लेकिन अमीषा पटेल की खूबसूरती और उनका अंदाज आज भी बॉलीवुड में बरकरार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

 अमीषा पटेल की सोशल मीडिया पर बहुत ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग है अमीषा पटेल ने अपने जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर अपने केक की तस्वीर भी पोस्ट करें साथ ही हमेशा पटेल ने कुछ दिन पहले एक फोटो शूट के वीडियो का भी छोटा सा टुकड़ा इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया जिसमें वह एक ब्लैक ड्रेस में काफी ही हॉट लुक में नजर आ रही हैं।

अमीषा पटेल कई बार इस तरह के फोटोशूट करवाती रहती हैं और सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं सब उसकी तरफ से भी अमीषा पटेल को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

 अमीषा पटेल ने बाथरुम में नहाते हुए शेयर की फोटो

Ameesha Patel share a bathing hot Photo

‘कहो ना प्यार है’ से अपना बॉलीवुड करियर शुरु करने वाली अमीषा पटेल लंबे समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आईं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो अपने खूब जलवे बिखेरती हैं। अमीषा ने ट्विटर पर अपने एक फोटो शेयर की है जिसमें वो बाथरुम में नहाती नजर आ रही हैं।

दरअसल तस्वीर शेयर करते हुए अमीषा ने कैप्शन लिखा है Shower like a rock star और बाद में उन्होंने कैप्शन की गलती को सुधारते हुए एक दूसरा ट्वीट कर लिखा टाइपिंग में गलती टॉकस्टार नहीं ‘रॉकस्टार’। इस तस्वीर को शेयर करने के बाद एक के बाद एक ट्विटर पर यूजर्स ने अमीषा की इस तस्वीर पर कमेंट करना शुरू कर दिया कई लोगों ने इस तस्वीर का मजाक उड़ाया और कुछ को अमीषा का यह नया बोल्ड लुक पसंद आया। Read More