Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
West Bengal Governor Kesari Nath Tripathi met Modi and Shah - पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी ने की मोदी और शाह से मुलाकात - Sabguru News
होम Delhi पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी ने की मोदी और शाह से मुलाकात

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी ने की मोदी और शाह से मुलाकात

0
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी ने की मोदी और शाह से मुलाकात
West Bengal Governor Kesari Nath Tripathi met Modi and Shah
West Bengal Governor Kesari Nath Tripathi met Modi and Shah
West Bengal Governor Kesari Nath Tripathi met Modi and Shah

नयी दिल्ली । पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल के कार्यकर्ताओं में जारी हिंसक झडपों के बीच राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की और उन्हें राज्य की स्थिति के बारे में जानकारी दी।

त्रिपाठी की इस मुलाकात को राजनीतिक गलियारों में महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी के महासचिव एवं पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि वहां हालत काबू में नही है और केंद्र सरकार वहां की स्थिति के अध्ययन के लिए एक समिति भेजे। गौरतलब है कि भाजपा ने सोमवार को राज्य में काला दिवस और बंद का आह्वान किया है। केंद्र सरकार ने कल राज्य सरकार को परामर्श जारी किया था और भाजपा ने संकेत दिया है कि वहां राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग पर वह विचार भी कर सकती है।

त्रिपाठी ने कहा “ मैंने मोदी से शिष्टाचार मुलाकात के लिए समय माँगा था। शपथ ग्रहण समारोह के दिन मैं मोदी से व्यक्तिगत रूप से मिलकर उनको बधाई नही दी पाया था। आज प्रधनमंत्री ने समय दिया तो उनसे मिलने आया।” उन्होंने मोदी को राज्य में कानून एवं व्यवस्था की हालत की जानकारी दी। वह गृह मंत्री शाह से भी मिले और उन्हें भी सारी वस्तु स्थिति से अवगत कराया।

सत्रहवीं लोकसभा चुनाव के दौरान तृणमूल और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच अनेक झड़पें हुई और चुनाव के बाद भी दोनों में हिंसक संघर्ष जारी रहा जिसमें पिछले दिनों चार लोग मारे गये थे। इस घटना से राज्य में तनाव उत्पन्न हो गया है और स्थिति विस्फोटक होती जा रही है।