Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
icc cricket world cup 2019 : South Africa's clash against West Indies washed-विश्वकप 2019 : मैच रद्द, दक्षिण अफ्रीका-वेस्टइंडीज को एक-एक अंक - Sabguru News
होम Sports Cricket विश्वकप 2019 : मैच रद्द, दक्षिण अफ्रीका-वेस्टइंडीज को एक-एक अंक

विश्वकप 2019 : मैच रद्द, दक्षिण अफ्रीका-वेस्टइंडीज को एक-एक अंक

0
विश्वकप 2019 : मैच रद्द, दक्षिण अफ्रीका-वेस्टइंडीज को एक-एक अंक

साउथम्पटन। दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच आईसीसी विश्वकप का मुकाबला सोमवार को बारिश की भेंट चढ़ गया और मैच को रद्द घोषित किया गया। मैच रद्द होने से दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला।

इस विश्वकप में यह दूसरा मुकाबला है जो बारिश के कारण रद्द हुआ है। इससे पहले सात जून को ब्रिस्टल में पाकिस्तान और श्रीलंका का मुकाबला बिना कोई गेंद फेंके बारिश की भेंट चढ़ गया था और दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला था। इस मैच के रद्द हो जाने से दक्षिण अफ्रीका को टूर्नामेंट में तीन हार के बाद अपना पहला अंक मिल गया।

वेस्टइंडीज का तीन मैचों में यह पहला रद्द परिणाम रहा और उसके अब तीन अंक हो गए हैं। इस मुकाबले में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया था और मैच में 7.3 ओवर के बाद बारिश आने से फिर खेल संभव नहीं हो पाया था।

दक्षिण अफ्रीका ने इस दौरान दो विकेट खोकर 29 रन बनाए थे। शेल्डन कोट्रेल ने हाशिम अमला (6) और एडन मारक्रम (5) के विकेट लिए। क्विंटन डी कॉक 17 और कप्तान फॉफ डू प्लेसिस शून्य पर नाबाद थे।