Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
ACB raids at PWD Executive Engineer office in Bhilwara, recovered Rs 3 lakh-भीलवाड़ा अधिशाषी अभियंता के कार्यालय में एसीबी का छापा, 3 लाख रुपए बरामद - Sabguru News
होम Rajasthan Bhilwara भीलवाड़ा अधिशाषी अभियंता के कार्यालय में एसीबी का छापा, 3 लाख रुपए बरामद

भीलवाड़ा अधिशाषी अभियंता के कार्यालय में एसीबी का छापा, 3 लाख रुपए बरामद

0
भीलवाड़ा अधिशाषी अभियंता के कार्यालय में एसीबी का छापा, 3 लाख रुपए बरामद

भीलवाड़ा। राजस्थान में भीलवाड़ा में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने सोमवार रात कलेक्ट्रेट परिसर स्थित सार्वजनिक निर्माण विभाग खंड भीलवाड़ा के अधिशाषी अभियंता कार्यालय में अचानक छापा मारकर तीन लाख रुपए से अधिक की राशि बरामद की।

भीलवाड़ा में ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सौभाग्य सिंह ने बताया कि विश्वसनीय सूत्रों से सूचना मिली कि सार्वजनिक निर्माण विभाग खंड भीलवाड़ा द्वारा करवाए गए निर्माण कार्य के बिल पास करने की एवज में विभाग में अधिशाषी अभियंता भंवरलाल जयपाल ठेकेदारों से पैसों की मांग कर रहा है।

इस सूचना पर एसीबी ने जयपाल के दफ्तर में रात को अचानक छापा मारा। एसीबी के दल ने जयपाल सहित दफ्तर में टेबल की रैक एवं उनके पीछे स्थित एक अन्य कमरे की तलाशी ली तो उसमें तीन लाख रुपए की राशि बरामद हुई। यह राशि रैक, फाइलों के साथ ही जयपाल की जेब से की तलाशी में मिली।

उन्होंने बताया कि एसीबी की कार्रवाई फिलहाल जारी है। एसीबी इस राशि के बारे में जयपाल से पूछताछ कर रही है। सिंह ने बताया कि इस मामले की रिपोर्ट जयपुर भिजवाई जाएगी, इसके बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।