Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Shivraj Singh Chauhan says Congress created Madhya Pradesh's worst state - कांग्रेस ने बनाया मध्यप्रदेश को बदहाल प्रदेश: शिवराज सिंह चौहान - Sabguru News
होम Madhya Pradesh Bhopal कांग्रेस ने बनाया मध्यप्रदेश को बदहाल प्रदेश: शिवराज सिंह चौहान

कांग्रेस ने बनाया मध्यप्रदेश को बदहाल प्रदेश: शिवराज सिंह चौहान

0
कांग्रेस ने बनाया मध्यप्रदेश को बदहाल प्रदेश: शिवराज सिंह चौहान
Shivraj Singh Chauhan says Congress created Madhya Pradesh's worst state
Shivraj Singh Chauhan says Congress created Madhya Pradesh's worst state
Shivraj Singh Chauhan says Congress created Madhya Pradesh’s worst state

भोपाल । मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज राज्य में बिजली, कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने मध्यप्रदेश को ‘बदहाल’ प्रदेश बना दिया है।

भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष चौहान ने यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि जो सरकार राजधानी भोपाल का कलेक्टर नहीं तय कर पा रही, वो प्रशासन क्या चला पाएगी। उन्होंने राज्य में ‘प्रशासनिक अराजकता’ फैले होने का आरोप लगाते हुए कहा कि अधिकारियों की बोली लग रही है। चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बिजली की समस्या को लेकर आंदोलन करेगी। उन्होंने कहा कि राज्य बिजली के लिए तरस रहा है और कांग्रेस सरकार ने राजधानी भोपाल को अंधेर नगरी बना दिया है।

प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए चौहान ने कहा कि लड़कियां अपने घर के बाहर भी सुरक्षित नहीं हैं। उन्हाेंने गृह मंत्री बाला बच्चन पर आरोप लगाया कि वे सिर्फ बयान देते दिखते हैं और उनका बाकी कोई पता नहीं होता। पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने दावा किया कि उनकी सरकार में ग्वालियर-चंबल संभाग दस्युओं से मुक्त हो गया था, लेकिन अब चंबल के जंगलों में डकैत दोबारा एकत्रित होने लगे हैं। चौहान ने आरोप लगाया कि उनके क्षेत्र में आदिवासियों को बेवजह प्रताड़ित किया जा रहा है और वे इसके खिलाफ आंदोलन करेंगे।