Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
sushant singh rajput latest on social media - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood इन दिनों कहां घूम रहे है सुशांत सिंह राजपूत

इन दिनों कहां घूम रहे है सुशांत सिंह राजपूत

0
इन दिनों कहां घूम रहे है सुशांत सिंह राजपूत
sushant singh rajput latest on social media
sushant singh rajput latest on social media
sushant singh rajput latest on social media

बॉलीवुड | सुशांत सिंह राजपूत ऐसे अभिनेता जिन्होंने बहुत ही कम समय में अपना अच्छा खासा नाम कमा लिया है सुशांत सिंह राजपूत एक समय में बॉलीवुड के बेक डांसर हुआ करते थे उसके बाद उन्होंने अपना करियर एक टीवी शो से शुरू किया जिसका नाम था पवित्र रिश्ता इसी में उनकी पत्नी थी जिनका नाम कभी अंकिता लोखंडे था और रियल लाइफ में भी उनकी की पत्नी बनी।

इसके बाद किसी विवाद के चलते हैं उनका तलाक हो गया और बॉलीवुड के अंदर एंट्री के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने पीछे मुड़कर नहीं देखा सुशांत सिंह राजपूत सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। जो कि समय-समय पर अपनी फोटो अपलोड करते रहते हैं और इन दिनों वह कहीं ना कहीं बाहर की तस्वीरें ही पोस्ट करते हैं। जिससे पता चलता है सुशांत सिंह राजपूत घूमने के भी बहुत शौकीन है।

एक इंटरव्यू में पूछा गया क्या आपको लाइफ में सबसे ज्यादा क्या पसंद है तो उन्होंने बड़े ही जोश के साथ कहां के टूर एंड ट्रैवल सुशांत सिंह राजपूत नई नई जगह पर जाते हैं। नए प्रकार के होते हैं और साथ ही में नई चीजें सीखने के लिए तत्पर रहते हैं इनका बॉलीवुड करियर काफी चल रहा है हाल ही में उन्होंने एक फिल्म में डाकू का किरदार निभाया था।