Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
bheru maharaj ki puja kaise kare - रविवार के दिन यदि इस देवता से मन्नत मांगी तो पूरी जरूर होगी - Sabguru News
होम Astrology रविवार के दिन यदि इस देवता से मन्नत मांगी तो पूरी जरूर होगी

रविवार के दिन यदि इस देवता से मन्नत मांगी तो पूरी जरूर होगी

0
रविवार के दिन यदि इस देवता से मन्नत मांगी तो पूरी जरूर होगी
bheru maharaj ki puja kaise kare
bheru maharaj ki puja kaise kare
bheru maharaj ki puja kaise kare

रविवार का दिन आ रहा है यानी 16 जून 2019 रविवार के दिन को अक्सर लोग भूल जाते हैं यह भी बहुत बड़े देवता भेरू जी का दिन होता है भेरूजी जो कि जाने-माने देवता हैं जिनका मुख्य रूप से रविवार का ही पूजा-पाठ किया जाता है। यदि आप भैरव जी में थोड़ा बहुत विश्वास रखते हैं तो आपको बता दें कि भैरव जी बहुत ही सज्जन देवता थे और

यदि आप इन्हें प्रसन्न रखना चाहते हैं तो आप रोज सुबह कम से कम एक ही आधी रोटी जानवरों के लिए निकालें और हो सके तो पानी का प्रबंध भी करें इसकी कोई समय सीमा नहीं है यह पुण्य का काम है। आप जितने समय तक ही कर सकते हैं और करिए और दूसरे लोगों को भी करने को कहिए आपको बता दें कि भैरव जी महाराज से यदि कोई मन्नत मांगता है तो वह पूरी जरूर होती है।

और साथ ही में आप अपना मन साफ रखें पैदल चलकर भैरव मंदिर तक जाइए और एक ना और प्रसाद को केवल अपने तक नहीं अपने प्रिय जनों में और गरीबों में बांटे हो सके तो गरीबों को भोजन भी कराइये इससे आपके ऊपर भैरू महाराज की कृपा बनी रहेगी और आपको आने वाली मुसीबतों से बचाएगी धन्यवाद।

shani dev ka prakop after 183 years
shani dev ka prakop after 183 years

183 साल बाद | इन राशियों पर हो सकता है शनि का प्रकोप

शनि का प्रकोप | तेज गर्मी के साथ अब 183 साल बाद शनि का प्रकोप भी बहुत तेज हो सकता है 3 दिन बाद यानी 15 जून जो कि शनिदेव का दिन है आपको बता दें इस बार ग्रहों के चक्र के अनुसार शनिदेव का प्रकोप कर्क, मकर एवं वृश्चिक राशि पर पड़ सकता है और इसके चलते उन्हें कई मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है। शनि के प्रकोप से बचने के लिए आप नीचे दिए गए उपाय अपना सकते है।

पराय व्यक्ति और स्त्री से दूर रहे

ध्यान रहे किसी भी पराय व्यक्ति से जुड़ने से पहले उसके बारे में सोच विचार कर लें और साथ ही में कोई भी नया काम शुरू करने से पहले उसके फायदे और नुकसान के बारे में विचार कर लें। साथ ही में यदि आप घर पर अपने कोई चीज नई खरीद कर लेकर आ रहे हैं तो यह ध्यान दें कि वह किस दिन लेकर आ रहे हैं शनिवार के दिन कोई भी नई चीज खरीद करने से बचें।