Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
kidnapping and raping woman in Sriganganagar - श्रीगंगानगर की विवाहित युवती का अपहरण कर जयपुर में रेप - Sabguru News
होम Headlines श्रीगंगानगर की विवाहित युवती का अपहरण कर जयपुर में रेप

श्रीगंगानगर की विवाहित युवती का अपहरण कर जयपुर में रेप

0
श्रीगंगानगर की विवाहित युवती का अपहरण कर जयपुर में रेप
kidnapping and raping woman in Sriganganagar
kidnapping and raping woman in Sriganganagar
kidnapping and raping woman in Sriganganagar

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में एक विवाहित युवती का आहपरण करने के बाद 17 दिन तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हनुमानगढ़ मार्ग पर एक कॉलोनी की रहने वाली 30 वर्षीय यह युवती द्वारा पुलिस थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि गत 13 मई की दोपहर को अचानक उसके पेट में दर्द होने लगा।

वह अपनी पुत्री को साथ लेकर डॉक्टर के पास दवा लेने के लिए जा रही थी। रास्ते में उसका रिश्तेदार युवक सुनील उर्फ संजय मिला जो उसे डॉक्टर के पास ले जाने की बात कहने लगा। युवती के अनुसार रास्ते में सुनील ने उसे कोई नशीला पदार्थ पिला दिया। उसे जब होश आया तो वह जयपुर में थी।

पीडिता ने रिपोर्ट में कहा कि आरोपी संजय ने उसकी पुत्री को मार देने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर कर दिया। करीब 17 दिन तक संजय ने उसको जयपुर में कथित रूप से बंधक बनाए रखा। पीड़िता का आरोप है कि संजय उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। इसके बाद पुलिस ने आकर उसे छुड़वाया।

पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर आरोपी संजय के विरुद्ध धारा 366 व 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इधर पीडिता के पति ने 13 मई की रात को अपनी पत्नी के गुम हो जाने की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी।

इसके बाद पुलिस ने 31 मई को जयपुर से युवती को बरामद किया। तब पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा था कि वह अपनी मर्जी से कहीं चली गई थी। उसे कोई नहीं ले गया था। इस मामले में तब नया मोड़ आया, जब कल शाम को पीडित युवती अपना अपहरण हो जाने और जबरन दुष्कर्म किए जाने की रिपोर्ट लेकर थाने में आई।