Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
at least 95 doctors at Kolkata's RG Kar Medical College and Hospital submit mass resign-बंगाल के आरजी कर मेडिकल कॉलेज के 95 डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा - Sabguru News
होम India City News बंगाल के आरजी कर मेडिकल कॉलेज के 95 डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा

बंगाल के आरजी कर मेडिकल कॉलेज के 95 डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा

0
बंगाल के आरजी कर मेडिकल कॉलेज के 95 डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में एक जूनियर डॉक्टर से मारपीट के बाद शुरू हुए विवाद और डॉक्टरों की हड़ताल के बीच कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के 95 वरिष्ठ डॉक्टरों ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बिना शर्त माफी की मांग को लेकर शुक्रवार को इस्तीफा दे दिया।

एनआरएस मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में राज्य में सोमवार से शुरू हुए इस विवाद के बाद अस्पताल के प्रिंसिपल के इस्तीफे के बाद सागर दत्ता अस्पताल के 18 वरिष्ठ डॉक्टरों और नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के कई डॉक्टरों ने गुरुवार को इस्तीफा दे दिया। इसी कड़ी में आर जी कर अस्पताल के 95 डॉक्टरों ने आज एक साथ इस्तीफा दे दिया। उन्हाेंने चेतावनी दी है कि मुख्यमंत्री बिना शर्त माफी मांगे अन्यथा वे एक साथ नौकरी छोड़ देंगे।

हड़ताली डॉक्टर मुख्यमंत्री के चार घंटे के अल्टीमेटम और कार्रवाई करने करने की धमकियों के लिए उनसे बिना शर्त माफी की मांग कर रहे हैं। राज्य के सभी सरकारी अस्पतालों में ओपीडी मंगलवार से ही प्रभावित है।

इस बीच डॉक्टरों के मंच ‘डॉक्टर्स फोरम’ ने जूनियर डॉक्टरों के साथ एकजुटता जताते हुए प्रदर्शन मार्च में हिस्सेदारी ली। बुद्धिजीवी और कलाकार भी डॉक्टरों के साथ खड़े हैं और बनर्जी से सियालदह स्थित अस्पताल का दौरा करने की अपील की है।