Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Sri Lanka will show power against Australia - श्रीलंका को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखाना होगा दम - Sabguru News
होम World Asia News श्रीलंका को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखाना होगा दम

श्रीलंका को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखाना होगा दम

0
श्रीलंका को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखाना होगा दम
Sri Lanka will show power against Australia
Sri Lanka will show power against Australia
Sri Lanka will show power against Australia

लंदन । गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया अपने पिछले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ मिली शानदार जीत की बदौलत शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ होने वाले विश्वकप मैच में जीत के प्रबल दावेदार के रुप में उतरेगा।

ऑस्ट्रेलिया ने टूर्नामेंट में अबतक बेहतरीन प्रदर्शन किया है और बल्ले तथा गेंद से उसके खिलाड़ी अपनी लय में नजर आ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया चार मैचों में तीन जीत और छह अंकों के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर है। उसे एकमात्र पराजय भारत के हाथों मिली है।

दूसरी तरफ श्रीलंका की टीम चार मैचों में एक जीत, एक हार और दो रद्द परिणामों के साथ तालिका में पांचवें स्थान पर है। श्रीलंका के चार अंक है और इनमें से दो अंक तो रद्द मैचों से ही आए हैं। दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला आगे बढ़ने के लिहाज से बहुत महत्वपूर्ण है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम अपने ओपनर डेविड वार्नर की शानदार फार्म से काफी मजबूत दिखाई दे रही है। वार्नर टूर्नामेंट में अबतक एक शतक और दो अर्धशतक बना चुके हैं। वार्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मुकाबले में शानदार शतक बनाया था। वार्नर के अलावा पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ, कप्तान आरोन फिंच, उस्मान ख्वाज और विकेटकीपर एलेक्स कैरी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजों मिशेल स्टार्क और पैट कमिंस ने विपक्षी बल्लेबाजों के राहत की सांस नहीं लेने दी है। कमिंस और स्टार्क अबतक नौ-नौ विकेट ले चुके हैं और वह श्रीलंका के लिए परेशानी खड़ी कर सकते हैं।