Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Missing Kerala policeman traced to Karur in Tamil Nadu-केरल का लापता पुलिस अधिकारी वीएस नवास तमिलनाडु में मिला - Sabguru News
होम India City News केरल का लापता पुलिस अधिकारी वीएस नवास तमिलनाडु में मिला

केरल का लापता पुलिस अधिकारी वीएस नवास तमिलनाडु में मिला

0
केरल का लापता पुलिस अधिकारी वीएस नवास तमिलनाडु में मिला

कोच्चि। केरल के कोच्चि से लापता पुलिस अधिकारी वीएस नवास को शुक्रवार रात तमिलनाडु के करुर रेलवे स्टेशन पर पाया गया।

सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार रात करूर की रेलवे पुलिस ने नागरकोईल-काेयंबटूर ट्रेन में यात्रा कर रहे सर्किल इंस्पेक्टर वीएस नवास की पहचान की और इसके बाद पुलिस अधिकारियों की एक टीम उन्हें वहां से केरल लेकर आई।

बताया जा रहा है कि नवास का एर्नाकुलम के सहायक उपायुक्त पीएस सुरेश के साथ वैचारिक मतभेद थे। नवास की पत्नी की शिकायत के बाद कोच्चि के पुलिस उपायुक्त ने सहायक उपायुक्त से इस संबंध में पूछताछ भी की थी।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने भी नवास की पत्नी की शिकायत के आधार पर मामले की जांच का निर्देश दिया था। बाद में पुलिस ने उनके वाट्सऐप संदेश भी निकाले थे जिनमें नवास ने अपने रिश्तेदारों को बताया था कि वह घूमने जा रहे हैं।

पुलिस ने कयामकुलम केएसआरटीसी बस स्टैंड से सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद पाया कि नवास ने वहां से तिरुवनंतपुरम जाने के लिए बस पकड़ी थी। इससे पहले साइबर पुलिस ने पता लगाया था कि उन्होंने अपना मोबाइल फोन बंद कर रखा था और अपना सिम भी बदल लिया था। नवास की पत्नी के अनुसार उन्होंने एटीएम से 10,000 रुपए निकाले थे और गुरुवार सुबह से लापता थे।