Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
dowry death in Alwar : In-laws kill daughter-in-law over dowryअलवर : बहरोड में ससुराल वालों पर विवाहिता की हत्या का आरोप - Sabguru News
होम Rajasthan Alwar अलवर : बहरोड में ससुराल वालों पर विवाहिता की हत्या का आरोप

अलवर : बहरोड में ससुराल वालों पर विवाहिता की हत्या का आरोप

0
अलवर : बहरोड में ससुराल वालों पर विवाहिता की हत्या का आरोप

अलवर। अलवर जिले के बहरोड़ पुलिस थाना क्षेत्र में खोहरी गांव में एक अध्यापिका की ससुराल वालो द्वारा दहेज की मांग को लेकर हत्या करने का मामला सामने आया है।

पुलिस के अनुसार हरियाणा के रहने वाले महाराम द्वारा दर्ज पुलिस में दर्ज कराई की रिर्पोट में बताया कि उसकी बेटी पूनम की शादी 20 फरवरी 2015 को बहरोड के खोहरी गांव निवासी दिनेश यादव के साथ की थी। पूनम पाली जिले में सरकारी अध्यापिका है जबकि दामाद गंडाला गांव में पटवारी है। शादी में एक कार और 25 लाख रुपए दहेज दिया था। उसके बाद भी उसके ससुराल वाले उसे और दहेज की मांग को लेकर परेशान करते।

रिपोर्ट में महाराम ने बताया कि उसने बैंक से ऋण लेकर पांच लाख रुपए और भी दिए इसके बाद भी बेटी के साथ ससुराल वालों की प्रताड़ना नहीं रुकी। गत 14 जून को शाम को बेटी के ससुराल पक्ष से दो आदमी आए और कहा कि उनकी बेटी पूनम को ब्रेन हेमरेज हो गया है और उसकी मौत हो गई है।

महाराम ने बताया कि हम सभी बेटी के ससुराल पहुंचे तो उसकी हाथों की नस कटी हुई थी और पंखे के चुन्नी बंधी हुई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि ससुराल वालों ने बेटी की हत्या की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।