Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Bhuvneshwar kumar out of pakistan match with hamstring injury-भुवनेश्वर हैमस्ट्रिंग चोट से पाकिस्तान के खिलाफ मैच से बाहर - Sabguru News
होम Sports Cricket भुवनेश्वर हैमस्ट्रिंग चोट से पाकिस्तान के खिलाफ मैच से बाहर

भुवनेश्वर हैमस्ट्रिंग चोट से पाकिस्तान के खिलाफ मैच से बाहर

0
भुवनेश्वर हैमस्ट्रिंग चोट से पाकिस्तान के खिलाफ मैच से बाहर

मैनचेस्टर। भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार रविवार को बाएं पैर में हैमस्ट्रिंग चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप मुकाबले में शेष मैच से बाहर हो गए।

भुवनेश्वर अपने तीसरे ओवर के बीच में अपनी मांसपेशियां खिंचा बैठे और उन्हें लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर जाना पड़ा। भुवनेश्वर के ओवर की बची दो गेंद अपना पहला विश्व कप मैच डाल रहे आलराउंडर विजय शंकर ने डाली और उन्होंने अपनी पहली ही गेंद पर विकेट ले लिया। शंकर ने इमाम उल हक़ को सात रन पर पगबाधा कर दिया।

भुवनेश्वर के चोट की गंभीरता का अभी कुछ पता नहीं है। मैदान से बाहर जाने के बाद भुवनेश्वर को टीम फिजियो पैतृक फरहार्ट ने देखा। भारतीय टीम प्रबंधन की तरफ से आधिकारिक अपडेट के अनुसार भुवनेश्वर की बायीं हैमस्ट्रिंग में जकड़न है और वह मैच के शेष हिस्से में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

भारत को यह दूसरा झटका है। इससे पहले बाएं हाथ के ओपनर शिखर धवन अपने अंगूठे में फ्रैक्चर के कारण अगले 10-12 दिन के लिए मैदान से बाहर हो गए हैं। भारत के पास टीम में तीसरे विशेषज्ञ तेज गेंदबाज के रूप में मोहम्मद शमी मौजूद हैं।