Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Delhi tempo driver assault: Cases registered against police, driver for beating each other up-दिल्ली में सिख ड्राइवर को पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज - Sabguru News
होम India City News दिल्ली में सिख ड्राइवर को पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज

दिल्ली में सिख ड्राइवर को पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज

0
दिल्ली में सिख ड्राइवर को पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के मुखर्जी नगर में पुलिसकर्मियों और ग्रामीण सेवा के चालक के साथ हुई मारपीट की घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दिल्ली पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी मधुर वर्मा ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि मुखर्जी नगर में रविवार को हुई घटना के मामले में घायल पुलिसकर्मियों के बयान के बाद ग्रामीण सेवा के चालक सरबजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इसके साथ ही सरबजीत की शिकायत के आधार भी घटना में शामिल पुलिस के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

वर्मा ने बताया कि दोनों मामलों में हमला करने तथा बल प्रयोग करने को लेकर मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच के लिए केस को अपराध शाखा में भेज दिया गया है।


उन्होंने कहा कि उत्तरी रेंज के संयुक्त आयुक्त मनीष कुमार अग्रवाल के नेतृत्व अलग से जांच की जाएगी तथा घटना की विस्तृत जांच की जा सके। प्राथमिक जांच के आधार पर दो एएसआई समेत तीन पुलिसकर्मियों को पहले ही सस्पेंड किया गया है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि मुखर्जी नगर थाने के बाहर पुलिसकर्मियों ने ग्रामीण सेवा चालक और उसके बेटे की बेरहमी से पिटाई कर दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस घटना से गुस्साए लोगों ने इनर रिंग रोड को जाम कर दिया और पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। मामले में देर रात इलाके के डीसीपी ने तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया।

मुखर्जी नगर थाने के बाहर रविवार देर शाम ग्रामीण सेवा चालक और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प हुई थी। इस दौरान चालक ने कृपाण से पुलिस पर हमला किया था। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने चालक और उसके बेटे की पिटाई कर दी थी।