Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Bollywood actress Shilpa Shetty launches Yoga app-बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने लांच किया योगा एप - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने लांच किया योगा एप

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने लांच किया योगा एप

0
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने लांच किया योगा एप

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने ‘योगा’ के लिए एक एप लांच किया है। इंटरनेशनल योगा दिवस 21 जून को मनाया जाता है। बॉलीवुड के कई सितारे योगा से जुड़ने और योगा करने की अपील हमेशा से करते रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम योगा क्वीन कही जाने वाली शिल्पा शेट्टी का आता है।

योगा दिवस बिल्कुल नजदीक है। ऐसे में उन्होंने ‘शिल्पा शेट्टी योगा’ नाम से ऐप लॉन्च किया है जिससे जो लोग योगा नहीं कर पा रहे या जिन्हें दिक्कतें होती हैं। वह इस ऐप की मदद से आम जन जीवन में योगा को अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाएं।

शिल्पा का यह मानना है कि योग मेडिटेशन यह हमारी दिनचर्या का हिस्सा होना चाहिए। सिर्फ योगा दिवस के मौके पर ही योगा ना कर हमेशा हर दिन में कम से कम 10 मिनट का वक्त अपने लिए निकालना चाहिए।

शिल्पा ने कहा कि सभी को प्राणायाम जरूर करना चाहिए आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में हम सभी डॉक्टर द्वारा प्रिसक्राइब की गई दवाइयां तो जरूर ले लेते हैं, लेकिन फ्री में कुदरती तौर पर दिए गए योगा का अनुसरण नहीं करते। आज से अभी से योगा करें और स्वस्थ रहे।

इससे पहले भी शिल्पा अपनी फिटनेस सीडीज लॉन्च कर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनके योगा और एक्सरसाइज वाले वीडियोज काफी पसंद और फॉलो किए जाते हैं।