Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
girl commits suicide by hanging in Pharmacy College hostel in alwar-अलवर : छात्रा ने फार्मेसी कॉलेज के होस्टल में फांसी लगाकर की सुसाइड - Sabguru News
होम Rajasthan Alwar अलवर : छात्रा ने फार्मेसी कॉलेज के होस्टल में फांसी लगाकर की सुसाइड

अलवर : छात्रा ने फार्मेसी कॉलेज के होस्टल में फांसी लगाकर की सुसाइड

0
अलवर : छात्रा ने फार्मेसी कॉलेज के होस्टल में फांसी लगाकर की सुसाइड

अलवर। राजस्थान में अलवर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में स्थित एक फार्मेसी कॉलेज के छात्रावास में आज एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जानकारी के अनुसार अलवर जिले के टपूकड़ा निवासी प्रथम वर्ष की 16 वर्षीय छात्रा छात्रावास के कक्ष में अकेली रहती है।

दोपहर बाद छात्रा के मोबाइल पर उसके पिता का फोन उसने नहीं उठाया तो उसके पिता ने कॉलेज के नंबर पर फोन किया और कहा कि उसकी बेटी फोन नहीं उठा रही है।

जब महाविद्यालयकर्मी उसके कमरे की ओर गए तो वह अंदर से बंद था। बार बार खटाखटाने पर उसने दरवाजा नहीं खोला तो कर्मचारियों ने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर छात्रा का शव पंखे से लटका मिला।

इत्तिला मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार छात्रा ने संभवत: दो दिन पहले आत्महत्या की है। छात्रावास प्रबंधन के अनुसार छात्रा चार जून को अवकाश पर घर गई थी और 15 जून को ही छात्रावास आई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।