Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
locals create ruckus at Maharishi Valmiki Hospital in delhi over rape of 4 year old-रेप पीडिता बच्ची के इलाज में कोताही, महर्षि बाल्मिकी अस्पताल में तोडफोड - Sabguru News
होम India City News रेप पीडिता बच्ची के इलाज में कोताही, महर्षि बाल्मिकी अस्पताल में तोडफोड

रेप पीडिता बच्ची के इलाज में कोताही, महर्षि बाल्मिकी अस्पताल में तोडफोड

0
रेप पीडिता बच्ची के इलाज में कोताही, महर्षि बाल्मिकी अस्पताल में तोडफोड

नई दिल्ली। बाहरी उत्तरी दिल्ली के बवाना में दुष्कर्म पीड़ित बच्ची के साथ इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर लोगों ने महर्षि वाल्मीकि अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की और अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों के साथ मारपीट की है।

पुलिस के अनुसार चार साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में महर्षि बाल्मिकी अस्पताल में मंगलवार रात लोगों ने हंगामा किया और अस्पताल में तोड़फोड़ की। अस्पताल के आसपास पीड़िता के गांव से आए लोग इकट्ठा हो गए और वे पीड़िता का इलाज में लापरवाही बरतने को लेकर अस्पताल के कर्मचारियों और डाक्टरों के रवैये को लेकर आक्रोशित हो उठे।

उत्तेजित लोगों ने अस्पताल की खिड़कियां, कुर्सियां और मेजें तोड़ दीं। कई सुरक्षा गार्ड और डॉक्टरों के साथ मारपीट की गई। माहौल तनावपूर्ण होता देख भारी पुलिस बल बुलाया गया।
अस्पताल की ओर से शिकायत नहीं मिलने के कारण इस संबंध में पुलिस ने अबतक कोई मामला नहीं दर्ज किया है।

इस बीच डाक्टरों ने चेतावनी दी कि अस्पताल में हंगामा और तोड़फोड़ करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो डॉक्टर हड़ताल पर चले जाएंगे। गौरतलब है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोप 45 साल के एक शख्स पर है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।