Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Man in Ahmedabad enters apartment, molests sleeping woman; caught on CCTV-पीजी हॉस्टल में सो रही युवती से छेडछाड, घटना CCTV में कैद - Sabguru News
होम Gujarat Ahmedabad पीजी हॉस्टल में सो रही युवती से छेडछाड, घटना CCTV में कैद

पीजी हॉस्टल में सो रही युवती से छेडछाड, घटना CCTV में कैद

0
पीजी हॉस्टल में सो रही युवती से छेडछाड, घटना CCTV में कैद

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद शहर के नवरंगपुरा क्षेत्र में सीसीटीवी वीडियो वायरल होने से बुधवार को युवतियों के एक पीजी (पेइंग गेस्ट) हॉस्टल में एक महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया।

गृह राज्य मंत्री प्रदीपसिंह जाडेजा ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं। बताया जा रहा है कि कमलनयन एपार्टमेंट स्थित पीजी हॉस्टल में पांच दिन पहले सफाई करने वाली युवती रात को ड्रॉइंग रूम में सो रही थी।

ड्रॉइंग रूम का दरवाजा खुला होने से एक अज्ञात व्यक्ति रूम में घुस गया और उसने युवती के साथ छेड़छाड़ की। युवती के संभवत: नींद में होने के कारण उसे इसका पता नहीं चला। लेकिन हॉस्टल की अन्य युवतियों ने अज्ञात व्यक्ति को ड्रोइंग रूम से बाहर निकलते देखा।

उन्होंने पीजी हॉस्टल के मालिक से पुलिस थाने में मामला दर्ज करने को कहा पर उसने मामला दर्ज करवाने से मना कर दिया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस के कहने पर यह मामला थाने में दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके छेड़छाड़ करने वाले अज्ञात व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है।