Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Seven children feared drowned after van falls into Indira canal in lucknow-लखनऊ : इन्दिरा नहर में बारातियों का वाहन गिरा, सात बच्चे डूबे - Sabguru News
होम India City News लखनऊ : इन्दिरा नहर में बारातियों का वाहन गिरा, सात बच्चे डूबे

लखनऊ : इन्दिरा नहर में बारातियों का वाहन गिरा, सात बच्चे डूबे

0
लखनऊ : इन्दिरा नहर में बारातियों का वाहन गिरा, सात बच्चे डूबे
Seven children feared drowned after van falls into Indira canal in lucknow
Seven children feared drowned after van falls into Indira canal in lucknow

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में लखनऊ जिले के नगराम क्षेत्र में गुरुवार भोर बारातियों का पिकअप डाला इन्दिरा नहर में जा गिरा, जिससे उसपर सवार सात बच्चे डूब गए जबकि 22 बाराती तैरकर निकलने में कामयाब रहे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने घटनास्थल से लौटने के बाद बताया कि बाराबंकी के लोनी कटरा क्षेत्र के सराय पाण्डे गांव से कल नगराम इलाके के पटावा खेडा गांव में बारात आई थी।

विवाह समारोह के बाद तड़के जब वे लोग वापस पिकप डाला से जा रहे थे तो गांव से करीब 500 मीटर दूर ही चले थे कि चालक की लापरवाही से पिकप डाला इन्दिरा नहर में पलट गया।

वाहन में सवार 29 लोगों में से 22 बाराती तैरकर नहर से बाहर निकल आए लेकिन सात बच्चे डूब गए। उन्होंने बताया कि डूबे बच्चों में दो लडकियों और पांच लड़के हैं।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर एनडीआरएफ और एसटीआरएफ की टीम मौंके पर पहुंच गई है और नहर का पानी बंद कराने के बाद जालडाल कर लापता बच्चों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि नहर से दुर्घटनाग्रस्त वाहन को बाहर निकाल लिया गया है।

नैथानी ने बताया कि घटना की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए और राहत एवं बचाव कार्य का जायजा लिया।