Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Sonia and Rahul gandhi skip dinner hosted by pm modi for MPs-मोदी के रात्रि भोज में सोनिया और राहुल नहीं हुए शामिल - Sabguru News
होम Delhi मोदी के रात्रि भोज में सोनिया और राहुल नहीं हुए शामिल

मोदी के रात्रि भोज में सोनिया और राहुल नहीं हुए शामिल

0
मोदी के रात्रि भोज में सोनिया और राहुल नहीं हुए शामिल
Sonia and Rahul gandhi skip dinner hosted by pm modi for MPs
Sonia and Rahul gandhi skip dinner hosted by pm modi for MPs

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा सभी सांसदों के लिए गुरुवार को आयोजित रात्रि भोज में संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शामिल नहीं हुए।

इस रात्रि भोज के लिए संसदीय कार्यमंत्री प्रलाह्द जोशी ने लोकसभा और राज्यसभा के सभी सदस्यों को आमंत्रित किया था। अशोक होटल में आयोजित रात्रि भोज में समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव, तृणमूल कांग्रेस तथा राष्ट्रीय जनता दल के सांसद भी नजर नहीं आए।

राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद, लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीरंजन चौधरी समेत कांग्रेस के कई सांसद इसमें शामिल हुए। द्रमुक तथा आम आदमी पार्टी केे सांसद भी इसमें शमिल हुए। इनके अलावा बड़ी संख्या में सत्तारुढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के घटक दलों सदस्य तथा विभिन्न विपक्षी दलों के कई सांसद मौजूद थे।

राजद की नेता मीसा भारती ने कहा कि उनकी पार्टी के सांसद बिहार के मुजफ्फरपुर में पिछले कुछ दिनों में बड़ी संख्या में जापानी बुखार से बच्चों की मौत होने के मद्देनजर रात्रि भोज में शामिल नहीं हुए।

प्रधानमंत्री ने इस भोज का आयोजन लोकसभा के नए सदस्यों तथा नई मंत्री परिषद के सदस्यों से अन्य सांसदों के परिचय के लिए किया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार भोज में सिर्फ शाकाहारी व्यंजन परोसे गए।