Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
senior Air India pilot accused of stealing wallet in sydney, suspended-एयर इंडिया के पायलट पर दुकान से पर्स चुराने का आरोप, सस्पेंड - Sabguru News
होम Delhi एयर इंडिया के पायलट पर दुकान से पर्स चुराने का आरोप, सस्पेंड

एयर इंडिया के पायलट पर दुकान से पर्स चुराने का आरोप, सस्पेंड

0
एयर इंडिया के पायलट पर दुकान से पर्स चुराने का आरोप, सस्पेंड

नई दिल्ली। सरकारी विमान सेवा कंपनी एयर इंडिया ने सिडनी हवाई अड्डे पर एक ड्यूटी फ्री दुकान से बटुआ चुराने के आरोप में एक वरिष्ठ पायलट तथा क्षेत्रीय निदेशक कैप्टन रोहित भसीन को निलंबित कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार भसीन शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से दिल्ली आने वाली उड़ान एआई 301 में पायलट थे। उन पर आरोप है कि सिडनी हवाई अड्डे पर उड़ान के लिए जाने से पहले उन्होंने वहां की एक ड्यूटी फ्री दुकान से बटुआ चुरा लिया।

इसके बारे में एयर इंडिया के ऑस्ट्रेलिया क्षेत्रीय प्रबंधक ने एयरलाइन मुख्यालय को जानकारी दी जिसके बाद पायलट को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। साथ ही उनसे लाइसेंस तथा कंपनी का उनका पहचान पत्र वापस करने के लिए कहा गया है। एयर इंडिया के किसी भी कार्यालय में बिना अनुमति उनके प्रवेश पर रोक लगा दी गई है।

एयर इंडिया के प्रवक्ता धनंजय कुमार ने एक बयान में कहा कि एयर इंडिया अपने कर्मचारियों के उचित व्यवहार पर सबसे ज्यादा जोर देता है और अनुचित व्यवहार के प्रति उसका रवैया ‘जीरो टॉलरेंस’ का है।

एक आरंभिक रिपोर्ट के अनुसार क्षेत्रीय निदेशक कैप्टन रोहित भसीन ने सिडनी की एक ड्यूटी फ्री दुकान से एक बटुआ चुराया है। एयर इंडिया ने उन्हें निलंबित कर मामले की जांच शुरू कर दी है।