Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
madhya pradesh : sister kills brother with help of husband and son in bhind-जायजाद के लालच में बहन ने पति-बेटे संग मिलकर की भाई की हत्या - Sabguru News
होम Madhya Pradesh Bhind जायजाद के लालच में बहन ने पति-बेटे संग मिलकर की भाई की हत्या

जायजाद के लालच में बहन ने पति-बेटे संग मिलकर की भाई की हत्या

0
जायजाद के लालच में बहन ने पति-बेटे संग मिलकर की भाई की हत्या

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले में एक सगी बहन ने जायदाद हथियाने के लालच में अपने पति और बेटे के साथ मिलकर भाई को मौत के घाट उतार दिया।

हत्या के करीब 13 दिन बाद पुलिस ने इस गुत्थी को सुलझाकर आरोपी बहन और भांजे को गिरफ्तार कर लिया। कत्ल की वारदात को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी मृतक का जीजा हालांकि पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

पावई थाना प्रभारी राजाभैया ने बताया कि स्थानीय निवासी केशव कुशवाह (25) अपने मकान में बडी बहन रामादेवी कुशवाह, जीजा मोहर सिंह और भांजे राजू सिंह के साथ रहता था। केशव की दो और बहनें हैं।

तीन साल पहले पत्नी के चले जाने के बाद केशव ने अपनी जमीन तीनों बहनों में ढाई-ढाई बीघा बांट दी थी। शेष जमीन से पैदावार कर वह अपना जीवन यापन करता था।

इसी बीच बड़ी बहन गुड्‌डी को अंदेशा हुआ कि केशव इस जमीन को उसकी दोनों बहनों को देने वाला है तो उसने पति व बेटे के साथ मिलकर केशव को रास्ते से हटाने की साजिश रची।

साजिश को अंजाम देने के लिए 11 जून की रात तीनों ने मिल कर केशव की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी भाग गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कल गिरफ्तार कर लिया।