Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
ICC World Cup 2019 : New Zealand wary of Kane Williamson ban-World Cup : केन विलियम्सन के बैन को लेकर चिंता में न्यूजीलैंड - Sabguru News
होम Sports Cricket World Cup : केन विलियम्सन के बैन को लेकर चिंता में न्यूजीलैंड

World Cup : केन विलियम्सन के बैन को लेकर चिंता में न्यूजीलैंड

0
World Cup : केन विलियम्सन के बैन को लेकर चिंता में न्यूजीलैंड
ICC World Cup 2019 : New Zealand wary of Kane Williamson ban
ICC World Cup 2019 : New Zealand wary of Kane Williamson ban

लंदन। आईसीसी विश्वकप में स्लो ओवर रेट के लिए मैच फीस का जुर्माना झेल चुके न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन को टूर्नामेंट में एक और गलती भारी पड़ सकती है और उनकी टीम को अब उनके संभावित बैन को लेकर चिंता सता रही है।

वेस्टइंडीज़ के खिलाफ विश्वकप मुकाबले में स्लो ओवर रेट के कारण कीवी टीम के कप्तान पर मैच फीस का 20 फीसदी और टीम के बाकी खिलाड़ियों पर 10 फीसदी जुर्माना लगाया गया था।

ओल्ड ट्रेफर्ड में हुए मैच में न्यूजीलैंड ने यह मैच पांच रन से जीता था। लेकिन यदि कीवी टीम आगे ऐसी इस गलती को दोहराती है तो बतौर कप्तान विलियम्सन को एक मैच का निलंबन झेलना पड़ सकता है।

न्यूजीलैंड इस समय विश्वकप की सबसे मजबूत टीम है और तालिका में शीर्ष पर है। बुधवार को पाकिस्तान के खिलाफ अगले मुकाबले में जीत से वह सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगी।

हालांकि टीम को अगले मुकाबलों में आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की मुश्किल चुनौती झेलनी है ऐसे में टीम के शीर्ष स्कोरर और पिछले मुकाबलों में अकेले दम पर जीत दिलाने वाले विलियम्सन उसकी सबसे बड़ी ताकत हैं।

28 साल के विलियम्सन ने लगातार दो शतक जड़े हैं, उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नाबाद 106 और वेस्टइंडीज़ के खिलाफ 148 रन की पारियां खेली थीं। अब तक उन्होंने 186.50 के औसत से 373 रन बनाए हैं और टीम के मुख्य स्कोरर हैं।

कीवी टीम की जीत में अब तक उनकी अहम भूमिका रही है क्योंकि अन्य खिलाड़ियों में रॉस टेलर ही अब तक कुछ बेहतर बल्लेबाजी कर सके हैं।