Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Cricketer Brian Lara latest news-World Cup : क्रिकेटर ब्रायन लारा को अस्पताल से मिली छुट्टी - Sabguru News
होम Sports Cricket World Cup : क्रिकेटर ब्रायन लारा को अस्पताल से मिली छुट्टी

World Cup : क्रिकेटर ब्रायन लारा को अस्पताल से मिली छुट्टी

0
World Cup : क्रिकेटर ब्रायन लारा को अस्पताल से मिली छुट्टी

मुंबई। वेस्टइंडीज़ के दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा को बुधवार मुंबई के एक अस्पताल से छुट्टी दे दी गई जहां उन्हें अचानक सीने में दर्द के बाद भर्ती कराया गया था।

अस्पताल के प्रवक्ता पराग धुर्के ने बताया कि लारा को दोपहर में करीब 12 बजे छुट्टी दे गई। उन्हाेंने साथ ही बताया कि लारा की स्थिति बिल्कुल सामान्य है। पूर्व कैरेबियाई क्रिकेटर आईसीसी विश्वकप के लिए एक खेल चैनल में विशेषज्ञ की भूमिका निभा रहे हैं जिसके सिलसिले में वह भारत में हैं।

प्रवक्ता के अनुसार 50 वर्षीय त्रिनिदाद के निवासी लारा की एहतियातन एंजियोग्राफी की गई थी। उनकी हालत अभी पूरी तरह से ठीक है। वहीं लारा ने भी मंगलवार रात को एक ऑडियो संदेश जारी कर अपने स्वस्थ होने की सूचना दी थी।

उन्होंने कहा कि मैं प्रशंसकों का उनके स्नेह और चिंता के लिए धन्यवाद करता हूं। उन्होंने साथ ही कहा कि वह अस्पताल के बिस्तर पर मज़े से इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया का मैच देख रहे थे और मजाक करते हुए कहा कि वह उम्मीद कर रहे थे कि आस्ट्रेलिया जीते। लारा ने कहा कि मैं इंग्लैंड का फैन नहीं हूं।

आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के मैच में आस्ट्रेलिया ने 64 रन से जीत दर्ज करते हुए विश्वकप सेमीफाइनल में जगह बना ली है। पूर्व कैरेबियाई कप्तान ने वर्ष 2007 में विश्वकप से वेस्टइंडीज़ के बाहर होने के बाद संन्यास ले लिया था।