Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
ICC World Cup 2019 : Sourav Ganguly backs MS Dhoni after latter's poor outing versus afghanistan-World Cup : एमएस धोनी के बचाव में आगे आए सौरव गांगुली - Sabguru News
होम Sports Cricket World Cup : एमएस धोनी के बचाव में आगे आए सौरव गांगुली

World Cup : एमएस धोनी के बचाव में आगे आए सौरव गांगुली

0
World Cup : एमएस धोनी के बचाव में आगे आए सौरव गांगुली

मैनचेस्टर। अफगानिस्तान के खिलाफ अपनी धीमी बल्लेबाजी के कारण आलोचकों सहित मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के निशाने पर आए विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी का बचाव करते हुए भारत के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने कहा है कि वह विश्वकप में टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं।

साउथम्पटन में अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में धोनी ने धीमी पारी खेली थी और 52 गेंदों में 28 रन बनाए थे जिसके बाद उनकी काफी आलोचना की गई थी। हालांकि पूर्व कप्तान गांगुली ने धोनी का बचाव करते हुए कहा कि वह सिर्फ एक मैच से किसी के बारे में निर्णय नहीं ले सकते। धोनी ने हालात के हिसाब से सधी हुई पारी खेली और वह विश्वकप के अन्य मैचों में साबित कर देंगे कि वह टीम के लिए कितने महत्वपूर्ण हैं।

उल्लेखनीय है कि धोनी की धीमी पारी की आलोचना सचिन सहित कई अन्य खिलाड़ियों ने की थी। सचिन ने कहा था कि धोनी को क्रीज में उतरकर सकारात्मक तरीके से खेलना चाहिए था।

सचिन के इस बयान के बाद धोनी के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया में अपनी नाराजगी व्यक्त की थी। 2011 के विश्वकप विजेता टीम के कप्तान धोनी ने इस विश्वकप में अबतक चार पारियों में 90 रन बनाए हैं।