Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
इश्क-विश्क के सीक्वल में काम करेंगे शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर! - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood इश्क-विश्क के सीक्वल में काम करेंगे शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर!

इश्क-विश्क के सीक्वल में काम करेंगे शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर!

0
इश्क-विश्क के सीक्वल में काम करेंगे शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर!
ishaan-khatter film ishq vishk 2019
ishaan-khatter film ishq vishk 2019
ishk-vishk-ke-sequel-mein-kaam-karenge-shahid-kapoor-ke-bhai-ishaan-khattar

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर फिल्म इश्क-विश्क के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं। वर्ष 2003 में प्रदर्शित फिल्म इश्क-विश्क से शाहिद कपूर ने अपने करियर की शुरूआत की थी।

चर्चा थी कि शाहिद कपूर की पहली फिल्म ‘इश्क विश्क’ का सीक्वल बनने जा रहा है। अब चर्चा है कि फिल्म के सीक्वल में शाहिद के भाई ईशान खट्टर काम करते नजर आ सकते हैं। रमेश तौरानी फिल्म के सीक्वल को बना रहे हैं।

कहा जा रहा है कि मेकर्स फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और यह फिल्म टीनेज रोमांस पर बेस्ड है, जिसके लिए ईशान फिट हैं,जो इस रोल के चार्म और भोलेपन को आसानी से पर्दे पर उतार सकते हैं। ईशान से इस बारे में बातचीत भी हो चुकी है, लेकिन इसे लेकर अभी तक कोई फाइनल फैसला नहीं लिया गया है।

फिल्म के लेकर चल रही यह बातचीत फिलहाल अपने शुरुआती स्टेज पर है। यदि सब ठीक-ठाक रहा तो इसपर काम शुरू होगा। यह देखना ज्यादा मजेदार होगा कि अपने भाई की इस हिट फिल्म के साथ ईशान कैसा परफॉर्म करते हैं।

हाल ही में रमेश तौरानी ने कहा था, ‘हां, हम इश्क-विश्क का सीक्वल बना रहे हैं। उम्मीद है कि 2-3 महीनों में हम स्क्रिप्ट फाइनल कर लेगें और फिल्म के लिए डायरेक्टर और कास्ट की खोज शुरू हो जाएगी।