Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Iranian Lionel Messi lookalike denies sleeping with 23 women by pretending to be Barcelona superstar-लियोनल मैसी के हमशक्ल ने 23 महिलाओं से बनाए शारीरिक संबंध? - Sabguru News
होम Breaking लियोनल मैसी के हमशक्ल ने 23 महिलाओं से बनाए शारीरिक संबंध?

लियोनल मैसी के हमशक्ल ने 23 महिलाओं से बनाए शारीरिक संबंध?

0
लियोनल मैसी के हमशक्ल ने 23 महिलाओं से बनाए शारीरिक संबंध?
Iranian Lionel Messi lookalike denies sleeping with 23 women by pretending to be Barcelona superstar
Iranian Lionel Messi lookalike denies sleeping with 23 women by pretending to be Barcelona superstar

तेहरान। ईरान के निवासी और मुख्य रूप से ‘ईरान के मैसी’ के रूप में मशहूर रेज़ा पारास्तेश पर अर्जेंटीना के स्टार फुटबालर लियाेनल मैसी के हमशक्ल होने का फायदा उठाते हुए करीब 23 महिलाओं के साथ धोखाधड़ी करने और शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा है।

पारास्तेश पर आरोप लगा है कि उन्होंने महिलाओं से असली मैसी होने का झूठ बोलकर उनके साथ धोखाधड़ी की और शारीरिक संबंध भी बनाए। मैसी पर यह आरोप सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हालांकि ईरानी निवासी ने इन आराेपों से इंकार किया है और खुद को निर्दोष बताया है।

पारास्तेश देखने में बिल्कुल बार्सिलोना के खिलाड़ी मैसी की तरह ही दिखाई देते हैं। मंगलवार को मार्का सहित अन्य मीडिया सूत्रों के हवाले से यह दावा किया गया था कि पारास्तेश ने अपने मैसी की तरह सूरत होने का फायदा उठाते हुए कई महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं। स्पेनिश समाचार एजेंसी ने दावा किया है कि ईरानी निवासी ने करीब 23 महिलाओं को खुद को असली मैसी बताकर शारीरिक संबंध बनाए हैं।

इस खबर के फैलने के बाद 26 वर्षीय पारास्तेश ने ओमास्पोर्ट को एक साक्षात्कार में इस खबर को झूठ बताया है। उन्होंने कहा कि यह खबर मुस्लिम देशों में फैल रही है जो खतरनाक है। मुझे इससे काफी शोषण झेलना पड़ा है और पूरी दुनिया में इस खबर ने मुझे परेशानी में डाल दिया है। मेरे परिवार ने भी मुझे इसके लिए बुरा भला कहा है लेकिन आम लोगों की अभद्र टिप्पणियां काफी दुखद हैं।

तेहरान में माॅडलिंग कर रहे और अर्बन इंजीनियरिंग में स्नातक पारास्तेश ने इंस्टाग्राम पर भी एक वीडियो जारी कर संदेश दिया है कि उन्होंने ऐसी कोई हरकत नहीं की है। उन्होंने वीडियो में कहा कि हेलो दोस्तों, सोशल मीडिया पर मेरे बारे में एक झूठी खबर फैलाई जा रही है कि मैं 23 महिलाओं के साथ सोया हूं क्योंकि उन औरतों को लगा कि मैं लियोनल मैसी हूं। मेरी अपील है कि आप किसी की छवि को इस तरह खराब न करें।

मैसी के हमशक्ल ने कहा कि हम सब जानते हैं कि यदि मैंने ऐसा किया होता तो कोई न कोई मेरे खिलाफ शिकायत करता और मुझे इसके लिए जेल हो गई होती। यदि यह सच होता तो मैं अब तक जेल में हेाता। आप इन खबरों पर विश्वास न करें। यह सच नहीं है।

पारास्तेश दो साल पहले उस समय सुर्खियों में आए थे जब उनके पिता ने उन्हें बार्सिलोना की जर्सी में मैसी की तरह फोटो खिंचवाने के लिए कहा था। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिससे वह रातोंरात चर्चित हो गए।