Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Two brothers beaten to death in Shahjahanpur-शाहजहांपुर में दो हिस्ट्रीशीटर भाइयों की पीट-पीटकर हत्या - Sabguru News
होम Headlines शाहजहांपुर में दो हिस्ट्रीशीटर भाइयों की पीट-पीटकर हत्या

शाहजहांपुर में दो हिस्ट्रीशीटर भाइयों की पीट-पीटकर हत्या

0
शाहजहांपुर में दो हिस्ट्रीशीटर भाइयों की पीट-पीटकर हत्या

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के मदनापुर क्षेत्र में दो हिस्ट्रीशीटर भाइयों की रंजिशन के चलते कुछ लोगों ने लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने गुरुवारर को बताया कि ढुकरी कलां गांव निवासी विजेंद्र अवस्थी उर्फ भूसी (55) और नौने (48) हिस्ट्रीशीटर थे। करीब 20 साल पहले दोनों भाइयों ने गांव के बलराम ठाकुर की हत्या कर दी थी।

बलराम की हत्या के मामले में दोनों सजा काटने के बाद चार साल पहले ही जेल से बाहर आए थे। जेल से आने के बाद दोनों भाई गांव के बाहर अपने खेत में झोपड़ी डाल कर रह रहे थे। दोनों ही अविवाहित थे। इन पर कई और भी मामले भी दर्ज हैं। गांव के कई लोगों से उनकी रंजिश थी।

उन्होंने बताया कि किसी मुकदमे के सिलसिले में दोनों भाई जिला मुख्यालय आए थे। बुधवार शाम को वे गांव पहुंचे थे। देर रात करीब 10-12 लोगों ने लाठी-डंडों से इनकी झोपड़ी पर हमला कर दिया। गांव के किसी व्यक्ति ने सूचना यूपी 100 को दी।

सीओ सदर परमानंद पांडेय दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों को अस्पताल भेजा गया,जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस सिलसिले में मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।