Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
ICC world cup 2019 : Carlos Brathwaite fined for showing dissent at umpire's decision-अंपायर के फैसले पर नाराज हुए कार्लोस ब्रैथवेट पर जुर्माना - Sabguru News
होम Sports Cricket अंपायर के फैसले पर नाराज हुए कार्लोस ब्रैथवेट पर जुर्माना

अंपायर के फैसले पर नाराज हुए कार्लोस ब्रैथवेट पर जुर्माना

0
अंपायर के फैसले पर नाराज हुए कार्लोस ब्रैथवेट पर जुर्माना

मैनचेस्टर। वेस्टइंडीज के खिलाड़ी कार्लोस ब्रैथवेट पर भारत के खिलाफ विश्वकप मुकाबले के दौरान अंपायर के फैसले पर नाराजगी व्यक्त करने को लेकर मैच फीस का 15 फीसदी जुर्माना लगाया गया है और साथ ही उन्हें एक डिमेरिट अंक भी दिया गया है।

ब्रैथवेट पर आईसीसी की आचार संहिता के लेवल-1 को तोड़ने का आरोप लगा है। भारत की पारी के 42वें ओवर के दौरान अंपायर ने ब्रैथवेट की गेंद को वाइड करार दिया था जिसके बाद उन्होंने अंपायर के फैसले पर अपना गुस्सा जाहिर किया था।

ब्रैथवेट पर मैदानी अंपायर रिचर्ड कैटलबोरो और रिचर्ड इलिंगवर्थ तथा तीसरे अंपायर माइकल गॉग और चौथे अंपयार अलीम डार ने यह आरोप लगाए थे।

ब्रैथवेट ने अपने ऊपर लगे आरोपों को स्वीकार किया है जिसके बाद इस मामले पर औपचारिक सुनवाई की जरुरत नहीं पड़ी। सिंतबर में आईसीसी के नियम में संशोधन होने के बाद से ब्रैथवेट को दो डिमेरिट अंक मिले हैं। उन्हें पहला डिमेरिट अंक 14 जून को इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में मिला था।